• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कर्नाटक में मुश्किल में सरकार! मंत्री ने लगाया भाजपा पर यह गंभीर आरोप

बेंगलुरु। कर्नाटक में राजनीतिक संकट बढ़ता दिख रहा है। पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव में 224 सीटों का फैसला हुआ था। इसमें किसी भी दल को पूर्ण बहुमत हासिल नहीं हुआ। भाजपा को सर्वाधिक 104, कांग्रेस को 80, जेडी (एस) को 37 और अन्य को 3 सीट मिलीं। तब जेडी (एस) और कांग्रेस ने गठबंधन कर सरकार बनाई।

यहां ताजा राजनीतिक घटनाक्रम में कांग्रेस नेता और जल संसाधन मंत्री डीके शिवकुमार ने भाजपा पर सरकार गिराने की कोशिश का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा, राज्य सरकार को अस्थिर करने के लिए ऑपरेशन लोटस चला रही है। कांग्रेस के तीन विधायक मुंबई स्थित एक होटल में भाजपा के कुछ नेताओं के साथ ठहरे हुए हैं।

हमें इस बात की जानकारी है कि क्या हो रहा है और क्या ऑफर दिया जा रहा है। एक और कांग्रेस नेता व मंत्री बी गौड़ा का कहना है कि भाजपा, सरकार को पर्दे के पीछे से अस्थिर करने की कोशिश कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Karnataka : Water Resources Minister DK Shivakumar accuses BJP of poaching MLA
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: karnataka, water resources minister dk shivakumar, bjp, poaching mla, congress-janata dal secular government, operation lotus, h d kumaraswamy, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bengaluru news, bengaluru news in hindi, real time bengaluru city news, real time news, bengaluru news khas khabar, bengaluru news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved