• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गूगल के इंजीनियर को बच्चा चोर समझ भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

Google Engineer Lynched Over Child-Lifting Rumours in Karnataka - Bengaluru News in Hindi

बेंगलूरू। देश में पिछले कुछ दिनों से बच्चा चोर के नाम पर भीड़ कई लोगों को मौत के घाट उतार चुकी है। बच्चा चोर के नाम पर भीड़ की हिंसा में एक और शख्स की जान चली गई। कर्नाटक के बीदर जिले में भीड़ ने गूगल के सॉफ्ट इंजीनियर अजाम की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस घटना में तीन अन्य लोग भी बुरी तरह जख्मी हो गए। जिसमें से एक कतर का नागरिक है। परिजनों का कहना है कि बीदर में एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए सभी चार हैदराबाद से आए थे। इसी दौरान एक ने बच्चों को चॉकलेट बांटी। तभी भीड़ ने उन्हें बच्चा चोर समझकर पीटना शुरू कर दिया जिसमें उसकी मौत हो गई। वहीं बशीर, सलाहम और अकरम घायल हो गए।

घायलों को पहले बीदर के सरकारी अस्पताल मे भर्ती कराया गया था जिसके बाद उन्हें हैदराबाद के अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया। यह घटना 13 जुलाई की है। औरद पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि अब तक इस मामले में 30 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक, व्हाट्सएप के जरिए बच्चा चोर की अफवाह फैलाई गई थी। हमने तीन व्हाट्सएप एडमिन को गिरफ्तार किया है। कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर ने कहा है कि हमारी नजर बनी हुई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Google Engineer Lynched Over Child-Lifting Rumours in Karnataka
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: google engineer, lynched, child-lifting rumours, karnataka, child lifting, rumour, leads, lynching, beaten to death, bidar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bengaluru news, bengaluru news in hindi, real time bengaluru city news, real time news, bengaluru news khas khabar, bengaluru news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved