• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कांग्रेस ने बिटकॉइन घोटाले में कर्नाटक भाजपा प्रमुख की चुप्पी पर उठाए सवाल

Congress questions Karnataka BJP chief silence in bitcoin scam - Bengaluru News in Hindi

बेंगलुरु। कर्नाटक कांग्रेस ने बिटकॉइन घोटाले में मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई पर हमला करने के बाद, अब राज्य के भाजपा अध्यक्ष नलिन कुमार कतील की इस मामले में चुप्पी को लेकर आड़ों हाथ लिया है। कांग्रेस विधायक प्रियांक खड़गे ने सोशल मीडिया पर नलिन कुमार कतील की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए एक स्टेटस डाला है। उन्होंने कहा, "मैं बिटकॉइन घोटाले के संबंध में नलिन कुमार कतील की चुप्पी देखकर हैरान हूं।"

प्रियांक ने कहा, "मुझे यकीन है कि उसे बिटकॉइन घोटाले के बारे में अच्छी जानकारी होनी चाहिए। उसे अपनी चुप्पी तोड़नी चाहिए। लोग उसकी रहस्यमय चुप्पी के बारे में अन्यथा सोच सकते हैं।"

नलिन कुमार कतील ने अभी तक इस घोटाले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, जबकि उनकी पार्टी विपक्षी दलों- कांग्रेस और जद (एस) के चौतरफा हमले का सामना कर रही है। सत्ता पक्ष के दो ताकतवर नेताओं की भूमिका पर विपक्ष ने उंगली उठाई है।

इस बीच, विपक्षी नेता सिद्धारमैया ने मांग की है कि मुख्यमंत्री बोम्मई बिटकॉइन घोटाले के सरगना श्रीकृष्ण रमेश उर्फ श्रीकी को पुलिस सुरक्षा प्रदान करें।

उन्होंने कहा कि इस मामले में कई प्रभावशाली व्यक्ति शामिल हैं और इसने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ध्यान आकर्षित किया है।

बिटकॉइन स्कैंडल एक सफेदपोश अपराध है जो प्रौद्योगिकी का उपयोग करके किया जाता है। कहा जाता है कि पासवर्ड मुख्य आरोपी की स्मृति में हैं और इस पर कोई लिखित दस्तावेज नहीं हैं। उन्होंने कहा, "आरोपी श्रीकी की जान को खतरा होने की आशंका है।"

राज्य में कांग्रेस और भाजपा आमने-सामने हैं और एक-दूसरे को घोटाले के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि यह हजारों करोड़ रुपये का घोटाला है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress questions Karnataka BJP chief silence in bitcoin scam
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: questions raised on congress, bitcoin scam, karnataka bjp chief, silence, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bengaluru news, bengaluru news in hindi, real time bengaluru city news, real time news, bengaluru news khas khabar, bengaluru news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved