• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिहार में आरजेडी और गोवा में कांग्रेस ठोक सकते हैं सरकार बनाने का दावा

Congress in RJD and Goa in Bihar can claim to form government - Bengaluru News in Hindi

पटना। कर्नाटक विधानसभा चुनाव परिणाम में सबसे बड़े दल के रूप में सामने आई भारतीय जनता पार्टी को राज्यपाल द्वारा सरकार बनाने की अनुमति मिलने पर विवाद खड़ा हो गया है। कर्नाटक में जहां एकसाथ आईं कांग्रेस और जेडी (एस) इसका विरोध कर रही हैं वहीं अब मामला बिहार और गोवा तक जा पहुंचा है। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव अब विधानसभा में सबसे बड़े दल के रूप में अपने विधायकों की परेड करवाएंगे।


उन्होंने कहा कि वे जल्द ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से इस संबंध में चर्चा करके राज्यपाल से मुलाकात करेंगे। इसी तरह गोवा में सबसे बड़े दल के रूप में कांग्रेस दावा पेश करने राज्यपाल के पास जाएगी।


तेजस्वी ने बिहार में भी कर्नाटक की सियासी हलचल की तर्ज पर विधायकों की परेड कराने और धरना देने का फैसला किया है। तेजस्वी ने कहा, हम कर्नाटक में लोकतंत्र की हत्या के विरोध में शुक्रवार को एक दिन के धरने पर बैठेंगे।


उन्होंने कहा, हमने बिहार के राज्यपाल से बिहार में राज्य सरकार के मुद्दे पर विचार करने को कहा है। कर्नाटक में राज्यपाल ने सबसे बड़े दल को सरकार बनाने के लिए बुलाया जो बिहार में आरजेडी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress in RJD and Goa in Bihar can claim to form government
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress, rjd, goa, bihar, government, karnataka assembly election, hindi news related to karnataka election, bangalore, hindi news karnataka, karnataka hindi samachar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bengaluru news, bengaluru news in hindi, real time bengaluru city news, real time news, bengaluru news khas khabar, bengaluru news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved