• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सिद्धारमैया पर बीजेपी का पलटवार, कहा-सनातन हिंदू हैं अमित शाह

BJP retaliated at Siddaramaiah, Amit Shah is a Sanatan Hindu - Bengaluru News in Hindi

बेंगलुरु। कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार-प्रसार के साथ ही बीजेपी और कांग्रेस के बीच धर्मों को लेकर बयानबाजी का दौर जारी है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने शुक्रवार को कहा, अमित शाह मुझे गैर हिंदू कहते हैं पर वो भी हिंदू नहीं बल्कि जैन हैं। इसके जवाब में बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा अध्यक्ष एक सनातन हिंदू हैं। बीजेपी ने कहा, कांग्रेस विधानसभा चुनाव में हार से डरी हुई है, इसीलिए बेमतलब की बातें कर रही हैं।

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने शुक्रवार को सिद्धारमैया के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस चुनाव में हार के डर से बकवास बातें कर रही है। कहते हैं कि अमित शाह हिंदू नहीं हैं। यह समझ में नहीं आता। कांग्रेस के काम करने और सोचने का ये स्तर है। अमित शाह सनातन हिंदू है। इससे पहले सिद्धारमैया ने कहा था अमित शाह कहते हैं कि मैं हिंदू नहीं हूं, लेकिन शाह भी तो हिंदू नहीं हैं। वो जैन हैं। हो सकता है शाह हिंदुत्व में भरोसा रखते हैं।

अब उन्हें सबके सामने आकर कहना चाहिए कि वो जैन नहीं हिंदू हैं। इसके अलावा सिद्धारमैया ने कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस किसी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी। हमारी पार्टी सेक्यूलर है। इस पर एक रिपोर्टर ने कहा कि जनता दल (एस) तो सेक्यूलर है। सिद्धारमैया बोले, आपसे किसने कहा कि जेडीएस सेक्यूलर पार्टी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP retaliated at Siddaramaiah, Amit Shah is a Sanatan Hindu
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: karnataka assembly election 2018, karnataka assembly election, karnataka election, karnataka election 2018, bengaluru, union minister, prakash javadekar, bharatiya janata party, bjp, bjp chief, amit shah, karnataka chief minister, siddaramaiah, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bengaluru news, bengaluru news in hindi, real time bengaluru city news, real time news, bengaluru news khas khabar, bengaluru news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved