• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कर्नाटक में 34 एयरोस्पेस व रक्षा कंपनियों ने निवेश में रुचि दिखाई

34 aerospace and defense companies in Karnataka showed interest in investing - Bengaluru News in Hindi

बेंगलुरु। कर्नाटक में 34 एयरोस्पेस और रक्षा कंपनियों ने निवेश करने में रुचि दिखाई है, ताकि दक्षिणी राज्य में विमानन व्यवसाय को बढ़ावा दिया जा सके। उद्योग विभाग के उद्योग मित्र के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि 34 एयरोस्पेस और रक्षा कंपनियों ने अपना व्यवसाय स्थापित करने के लिए राज्य सरकार के साथ कुल 2,464 करोड़ रुपये का निवेश करने के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किया है। इससे 6,462 लोगों को प्रत्यक्ष रूप से रोजगार मिल सकता है।

गौरतलब है कि 3-5 फरवरी को येलहंका एयर बेस पर आयोजित एरो इंडिया 2021 एक्सपो के 13 वें संस्करण में इन समझौतों पर हस्ताक्षर किए गए थे।

जिन कंपनियों ने यह करार किया है उनमें अभ्युदय भारत रक्षा क्लस्टर (1,000 करोड़ रुपये का निवेश प्रस्ताव), गोपालन एयरोस्पेस लिमिटेड (438 करोड़ रुपये), अल्फा डिजाइन टेक्नोलॉजी और टेस्लबल एयरोस्पेस कॉर्पोरेशन (250 करोड़ रुपये) हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-34 aerospace and defense companies in Karnataka showed interest in investing
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: karnataka, 34 aerospace and defense companies, showed interest in investment, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bengaluru news, bengaluru news in hindi, real time bengaluru city news, real time news, bengaluru news khas khabar, bengaluru news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved