• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बेंगलुरु में बच्चा बेचने वाले रैकेट का खुलासा, 8 से 10 लाख रुपये में होता था सौदा

Child selling racket exposed in Bengaluru, deals were done for Rs 8 to 10 lakhs - Bengaluru News in Hindi

बेंगलुरु। बेंगलुरु में सोमवार रात भंडाफोड़ किए गए बच्चे बेचने वाले रैकेट की जांच में चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। जांच से पता चला है कि गिरोह ने उन गरीब माताओं को निशाना बनाया, जिनके बच्चे पैदा होते थे और उन्हें 8 लाख रुपये से 10 लाख रुपये के बीच बेचा जाता था।

बेंगलुरु के कमिश्नर बी. दयानंद ने मंगलवार को पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि शुरुआती जांच के मुताबिक गिरोह ने अब तक 10 बच्चों को बेचा है।

तमिलनाडु और चार अस्पतालों के प्रतिष्ठित डॉक्टर इस घोटाले में शामिल हैं। रैकेट में फंसे डॉक्टरों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। रैकेट में शामिल चार अस्पतालों में से तीन को बंद कर दिया गया है।

सिटी सेंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) के अधिकारियों ने रैकेट का भंडाफोड़ किया था, और 20 दिन के एक बच्चे को गिरोह के चंगुल से बचाया था। कमिश्नर ने बताया कि उन्होंने संदेह के आधार पर आरोपी से पूछताछ की और पाया कि बच्चा बेचा जा रहा था।

आरोपी पहचान और संदेह से बचने के लिए बच्चों को कारों में ले जाते थे। कमिश्नर दयानंद ने आगे बताया कि इस रैकेट में तमिलनाडु के अस्पताल, डॉक्टर और बेंगलुरु की एक महिला शामिल थी।

बच्चा बेचने वाले रैकेट के सिलसिले में आरआर नगर इलाके में तीन महिलाओं सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान तमिलनाडु के कन्नन रामास्वामी, मुरुगेश्वरी, हेमलता और शरण्या के रूप में की गई है। आरआर नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Child selling racket exposed in Bengaluru, deals were done for Rs 8 to 10 lakhs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bengaluru, child selling racket, crime news in hindi, crime news, bengaluru news, bengaluru news in hindi, real time bengaluru city news, real time news, bengaluru news khas khabar, bengaluru news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved