• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ग्रीन व्हीकल एक्सपो 2024 व इंडिया ईवी 2024 इसी महीने में होगा

Bengaluru. Green Vehicle Expo 2024 and India EV 2024 will be held this month - Bengaluru News in Hindi

बेंगलुरु। ग्रीन व्हीकल एक्सपो 2024 व इंडिया ईवी 2024 इस महीने के आखिरी में आयोजित किए जा रहे हैं। इसमें ग्रीन व्हीकल एक्सपो-2024 बेंगलुरु में 28 से 30 जून व इंडिया ईवी-2024 चैन्नई में 29 से 30 जून को होने जा रहा है।


ग्रीन व्हीकल एक्सपो, मेड इन इंडिया और मेक इन इंडिया दोनों पहलों के लिए एक महत्वपूर्ण मंच प्रदान करता है। यह प्रदर्शनी अत्याधुनिक 2-पहिया, 3-पहिया, हाइब्रिड वाहनों और इलेक्ट्रिक वाहन अवसंरचना को प्रदर्शित करती है। LOG9 के प्राथमिक भागीदार के रूप में, 2024 की इस ऑटोमोटिव प्रदर्शनी में अंतिम-मील लॉजिस्टिक्स के लिए डिज़ाइन किए गए नवीनतम इलेक्ट्रिक वाहन लाइनअप को पेश किया जाएगा। इस कार्यक्रम को भारत सरकार का समर्थन प्राप्त है।

इस एक्सपो में भाग लेने से कंपनियों की नई पहलों के साथ जुड़ने और संधारणीय परिवहन के विकसित परिदृश्य में अपने योगदान को प्रदर्शित करने का एक अनूठा अवसर मिलेगा।

उधर इंडिया ईवी शो में इलेक्ट्रिक वाहन उद्योग में परिवर्तनकारी बदलावों को देखने का अवसर मिलेगा। इस प्रदर्शनी में 100 से अधिक ईवी ब्रांड और इनोवेटर्स अपनी गाड़ियों का प्रदर्शन करेंगे।

5000 से अधिक उद्योग पेशेवरों, जिनमें सलाहकार, निवेशक, प्रौद्योगिकी विशेषज्ञ और उपभोक्ता शामिल हैं, की अनुमानित उपस्थिति के साथ, यह भारत की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक वाहन प्रदर्शनी है। इस कार्यक्रम में प्रदर्शन करने से आपके लक्षित दर्शकों को आपके समाधान दिखाने और आपके ब्रांड को उद्योग के अग्रणी के रूप में स्थापित करने में मदद मिलेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bengaluru. Green Vehicle Expo 2024 and India EV 2024 will be held this month
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bengaluru, green vehicle expo 2024, india ev 2024, auto news in hindi, auto news india, latest automobile photos, latest auto news, bengaluru news, bengaluru news in hindi, real time bengaluru city news, real time news, bengaluru news khas khabar, bengaluru news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

ऑटोमोबाइल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved