• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

फ़िल्मी स्टाइल में महिला के लिए आपस में भिडे दो दोस्त, तीसरे ने किया ऐसा काम

बेंगलुरू। आपने बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और गोविंदा की सुपरहिट फिल्म दीवाना-मस्ताना तो देखी होंगी। इस फिल्म में दोनों हीरों एक ही अभिनेत्री यानी जूही चावला से प्यार कर बैठते है। आखिर में तीसरा हीरो यानी सलमान खान आकर जूही चावला से शादी कर लेता है। हाल ही में ऐसा ही मामला कनार्टक में देखने को मिला।

जहां पर दो पुरुष ने एक ही महिला पर अपना दावा ठोका और कहा कि यह मेरी पत्नी है लेकिन महिला ने दोनों को गच्चा दे दिया और तीसरे पुरुष के साथ कथित रूप से भाग गई। दरअसल, हुआं यूं कि एक महिला के सामने दो शख्स आपस भिड़ गए। उनके बीच जमकर मारपीट हो रही थी, इसी दौरान पता चला कि जिस महिला के लिए ये दोनों शख्स एक-दूसरे लड़ाई कर रहे थे, वह किसी और के साथ ही भाग गई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Two Men Fight For A Woman On Highway, She Elopes With A Third Guy
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bollywood movie, bollywood film, filmy style, salman khan, govinda, anil kapoor, juhi chawla, bollywood movie deewana-mastana, woman marry to third friend, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi, bengaluru news, bengaluru news in hindi, real time bengaluru city news, real time news, bengaluru news khas khabar, bengaluru news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved