• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रांची-रामगढ़ हाईवे पर बेकाबू ट्रक ने छह गाड़ियों को टक्कर मारी, चार की मौत, छह गंभीर

Uncontrollable truck hit six vehicles on Ranchi-Ramgarh highway, four killed, six serious - Ranchi News in Hindi

रांची। रांची-रामगढ़ हाईवे पर मंगलवार को एक बेकाबू ट्रेलर ने एक साथ छह गाड़ियों को टक्कर मार दी। हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी है, जबकि लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गये। इनमें छह की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा रामगढ़ पटेल चौक स्थित पेट्रोल पंप के पास हुआ। हादसे के बाद दोपहर 12 बजे से ही रांची-रामगढ़ रोड पर लंबा जाम लग गया। बताया गया कि रांची से रामगढ़ की ओर से जा रहे मालवाहक ट्रेलर की रफ्तार काफी तेज थी। रामगढ़ पटेल चौक के पहले ट्रेलर के ड्राइवर ने वाहन पर नियंत्रण खो दिया और वह एक साथ छह गाड़ियों को टक्कर मारता हुआ पेट्रोल पंप के पास पलट गया। इसकी चपेट में आये लगभग एक दर्जन लोगों में चार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। रामगढ़ पुलिस की टीम और स्थानीय लोगों ने बड़ी मुश्किल से गाड़ियों के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला।

घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गयी। ट्रेलर की चपेट में आई दो कारों, दो एसयूवी और दो मोटरसाइकिलों के परखच्चे उड़ गये। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाने के लिए पांच क्रेन लगाई गईं। रामगढ़ के डीएसपी किशोर कुमार रजक सहित पुलिस के जवान राहत कार्य में जुटे रहे। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया कराया है। मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गये हैं। समाचार लिखे जाने तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Uncontrollable truck hit six vehicles on Ranchi-Ramgarh highway, four killed, six serious
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ranchi-ramgarh highway, uncontrollable truck, hit six vehicles, four killed, six serious, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ranchi news, ranchi news in hindi, real time ranchi city news, real time news, ranchi news khas khabar, ranchi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved