• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गया पितृपक्ष मेले में जा रही बस ने ट्रेलर को मारी टक्कर, 3 लोगों की मौत

The bus going to the Gaya Pitrupaksha fair hit the trailer, 3 people died - Ranchi News in Hindi

रांची । हजारीबाग जिले के गोरहर थाना क्षेत्र में जीटी रोड पर सोमवार की सुबह एक बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हो गये। बताया गया कि यह बस कोलकाता से तीर्थयात्रियों को लेकर गया के पितृपक्ष मेले के लिए जा रही थी। हादसा सुबह पांच बजे के आसपास का है। तीर्थयात्रियों से भरी बस ने जीटी रोड पर पातीतिरी गांव के पास एक ट्रेलर में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में ड्राइवर और खलासी सहित एक तीर्थयात्री ने मौके पर दम तोड़ दिया। घायल हुए दो दर्जन से ज्यादा लोगों को आसपास के अस्पतालों में दाखिल कराया गया है। इनमें से कुछ की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। पुलिस और ग्रामीणों की मदद से बस में फंसे यात्री बाहर निकाले गये।

जिस जगह पर हादसा हुआ, वहां जीटी रोड को सिक्स लेन में तब्दील करने का काम चल रहा है। जिस लेन में बस चल रही थी, उसे ब्लॉक कर दिया गया था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ड्राइवर ने लेन बदलने के दौरान ट्रेलर में टक्कर मारी।

इधर, एक अन्य घटना में टाटा-रांची सड़क मार्ग पर दारूदा में सड़क के किनारे ट्रेलर को एक यात्री बस ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी जिससे बस के कंडक्टर जहानाबाद निवासी रामजी यादव की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। बस में सवार 13 यात्री घायल हो गये। घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से जमशेदपुर स्थित एमजीएम अस्पताल भेजा गया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The bus going to the Gaya Pitrupaksha fair hit the trailer, 3 people died
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gaya pitrupaksha fair, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ranchi news, ranchi news in hindi, real time ranchi city news, real time news, ranchi news khas khabar, ranchi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved