• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हजारीबाग और कोडरमा में मूर्ति विसर्जन के दौरान झड़प की दो घटनाओं से बढ़ा तनाव, एक की मौत, इंटरनेट सेवा बंद

Tension increased due to two incidents of clash during idol immersion, one died, internet service stopped - Ranchi News in Hindi

रांची। हजारीबाग और कोडरमा जिले में रविवार को सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो पक्षों में झड़प की दो घटनाओं के बाद तनाव का माहौल है। इसे लेकर प्रशासन ने राज्य के चार जिलों हजारीबाग, कोडरमा, गिरिडीह और चतरा के कई इलाकों में इंटरनेट सेवा को एहतियातन बंद करा दिया है। हजारीबाग जिला अंतर्गत बरही थाना क्षेत्र के नईटांड़ गांव में रविवार को मूर्ति विसर्जन जुलूस के दौरान दो समुदायों के लोग किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए। मारपीट में 17 साल का किशोर रूपेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी बाद में बरही अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

इधर कोडरमा जिला अंतर्गत मरकच्चो थाना क्षेत्र के कर्बलानगर में भी मूर्ति विसर्जन जुलूस के दौरान दो समुदायों के बीच झड़प हो गई, जिसमें 8 लोग घायल हो गए। बताया गया कि जुलूस पूनरबास नामक गांव से निकल कर कर्बला नगर से गुजर रहा था, तब बाजा बजाने के सवाल पर दो पक्ष भिड़ गए। घटना की जानकारी मिलने पर कोडरमा एसपी कुमार गौरव सहित कई अधिकारी रात में मरकच्चो पहुंचे।

वहीं इस मामले को लेकर व्याप्त तनाव को लेकर कोई अफवाह न फैले, इसके लिए प्रशासन ने रविवार की आधी रात से ही इंटरनेट सेवा पर पाबंदी लगा दी है। सोमवार सुबह लोगों को पता चला कि उनके इलाके में इंटरनेट सेवा बंद है। चतरा, हजारीबाग, कोडरमा और गिरिडीह जिले आपस में एक दूसरे से जुड़े हुए हैं। इसी के मद्देनजर जिला प्रशासन के आदेश पर इन तमाम जिलों के ज्यादातर इलाकों में एहतियात के तौर पर इंटरनेट सेवाएं रोक दी गई हैं।

इधर इंटरनेट बंद होने से बैंकिंग, रेलवे आरक्षण सहित कई सेवाएं प्रभावित हुई हैं। तनाव वाले इलाकों में पुलिस गश्त भी बढ़ा दी गयी है। लोगों से किसी भी तरह की अफवाह पर ध्यान न देने और संयम बरतने की अपील की गयी है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tension increased due to two incidents of clash during idol immersion, one died, internet service stopped
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: clash, idol immersion, internet service stopped, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ranchi news, ranchi news in hindi, real time ranchi city news, real time news, ranchi news khas khabar, ranchi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved