• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

झारखंड : दिनदहाड़े PNB से 10 मिनट में 40 लाख लूट ले गए बदमाश

Rs 40 lakh looted in Jharkhand - Ranchi News in Hindi

रांची। झारखंड के दुमका जिले में स्थित पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) की एक शाखा से मंगलवार शाम अपराधियों ने 40 लाख रुपये लूट लिए। शाखा प्रबंधक सरिता कुमारी ने संवाददाताओं से कहा, "चेहरे पर नकाब लगाए 6 असलाहधारी अपराधी जब बैंक में घुसे तो यहां सिर्फ एक ग्राहक था। उन्होंने बैंक कर्मियों को एक कमरे में बंद कर ताला लगा दिया।" उन्होंने कहा, "अपराधियों ने नकदी एक बैग में भरी और भाग गए। वे लगभग 40 लाख रुपये लूट ले गए। सही कीमत बाद में पता चलेगी।"

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, 6लुटेरों ने महज 10 मिनट में ही पूरी घटना को अंजाम दिया और आराम से फरार हो गए। मंगलवार की शाम चार बजे बैंक में मात्र एक-दो ग्राहक ही बैंक के अंदर थे। तभी दो युवक मफलर और टोपी लगाकर अंदर आए और पिस्टल दिखाकर सभी को शांत रहने के लिए कहा। एक व्यक्ति सभी पांच कर्मी और दो चतुर्थ वर्गीय कर्मी को बैंक के पीछे बने कमरे में ले गए। बाकी अपराधी कैश काउंटर में रखे करीब 30-32 लाख रुपए को कब्जे में ले लिया। इसके बाद डकैत एक अन्य कर्मी विकास यादव को साथ लेकर स्ट्रांग रूम तक ले गए और कनपट्टी पर पिस्टल लगाकर तिजोरी खुलवाई।

वहां से करीब 8 लाख रुपए लेकर एक बैग में भरा और आराम से निकल गए। डकैतों के जाने के बाद सहायक प्रबंधक सरिता कुमारी ने नगर थाना को सूचना दी। थाना प्रभारी देवव्रत पोद्दार और मुफस्सिल थाना के एएसआइ मनोज मिश्रा मौके पर पहुंचे और छानबीन की। सीसीटीवी में पांच नकाबपोश डकैत नजर आ रहे हैं। लेकिन मात्र एक अपराधी का चेहरा साफ दिख रहा है। सहायक प्रबंधक सरिता ने बताया कि यह सब इतनी जल्दी में हुआ कि किसी को कुछ समझ नहीं आया। बैंक में कोई गार्ड नहीं है। बैंक में कुल दस कर्मी कार्यरत हैं। लेकिन पांच अवकाश पर हैं। प्रबंधक बीके मिश्रा भी 29 नवंबर से अवकाश पर गए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rs 40 lakh looted in Jharkhand
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: loot, jharkhand, pnb bank, punjab national bank, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ranchi news, ranchi news in hindi, real time ranchi city news, real time news, ranchi news khas khabar, ranchi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved