• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रांची में बोले गिरिराज सिंह- भारत में जो काम मुगलों ने नहीं किया, उसे राहुल गांधी कर रहे

रांची। केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने शनिवार को यहां कहा कि भारत में जो काम मुगलों और अंग्रेजों ने नहीं किया, वह काम राहुल गांधी और टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोग कर रहे हैं। रांची के भाजपा प्रदेश कार्यालय में नागरिकता संशोधन कानून पर आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने कहा कि जो भारत के हैं, उन्हें इस कानून से कोई तकलीफ नहीं है, तकलीफ है तो केवल कांग्रेस और टुकड़े टुकड़े गैंग को।

उन्होंने कहा, "कांग्रेस ने जो पाप किया है, भाजपा सरकार उसे धोने का काम कर रही है। राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी देश में भ्रम फैला कर डर का वातावरण बना रहे हैं। यह सब कांग्रेस के दोगली नीति का ही परिणाम है। कांग्रेस पार्टी ने धर्म के आधार पर देश का विभाजन स्वीकार किया, विभाजन के पाकिस्तान में बसे हिन्दू, सिख, ईसाई, जैन, बौद्घ, पारसियों पर अत्याचार होते रहे। बहन, बेटियों की इज्जत लूटी गई, भय दिखाकर जबरन धर्मातरण कराया गया, जिसके परिणामस्वरूप इनकी आबादी 23 प्रतिशत से घटकर तीन प्रतिशत पर पहुंच गई।"

अपने बयानों से अक्सर विवादों में रहने वाले सिंह ने कहा कि "संप्रग सरकार ने भी नागरिकता कानून की बात की, लेकिन तुष्टिकरण के कारण बना नहीं सकी। राजस्थान के मुख्यमंत्री ने नागरिकता कानून का समर्थन किया है।"

उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि क्या कांग्रेस पार्टी को उत्पीड़न नहीं दिखाई देता, क्या कानून बनाने का उनका इरादा ढकोसला मात्र था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rahul Gandhi doing what Mughals did not do in India: Giriraj Singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: senior leaders giriraj singh, rahul gandhi, citizenship amendment act, conference, गिरिराज सिंह, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ranchi news, ranchi news in hindi, real time ranchi city news, real time news, ranchi news khas khabar, ranchi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved