• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

PM मोदी बोले , किसान कांग्रेस के लिए वोट बैंक, हमारे लिए अन्नदाता

रांची । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस चुनाव जीतने के खेल में किसानों को कर्जदार, युवाओं को याचक और माताओं-बहनों को असुरक्षित बनाकर रखती है। यह बात प्रधानमंत्री मोदी झारखंड में जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कोयल नदी पर स्थित इस बांध परियोजना के बारे में जो लोग किसानों को कर्जमाफी के नाम पर किसानों को बहलाने का कुचक्र कर रहे हैं, उन्होंने किसानों का भला करनेवाली इस परियोजना का नाम तक नहीं सुना होगा। उन्हें यह तक जानकारी नहीं होगी कि ये कोयल पंछी का नाम है, बांध का नाम है या फिर नदी का नाम। किसान कांग्रेस के लिए वोट बैंक, हमारे लिए अन्नदाता है ।

बांध योजना के उपयोगिता के बारे में बताते हुए मोदी ने कहा कि इस बांध से 3 लाख लोगों को पीने का साफ पानी मिल जाएगा । कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि बांध परियोजना की फाइल 1972 में चली थीं, लेकिन अटकाते रहे। इसकी वजह से इसे पूरा होने में आधी शताब्दी लग गई। उन्होंने बताया कि यह पहले की सरकारों की बेईमानी का सबूत है कि जो योजना सिर्फ 30 करोड़ में पूरी होने वाली थी वह अब 2 हजार 400 करोड़ रुपए में पूरी होगी।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि उनकी सरकार काफी तेजी से घर बनवा रही है। इसकी तुलना पिछली सरकार से करते हुए उन्होंने कहा कि पहले मैडम रिमोट कंट्रोल से सरकार चलाती थीं तब उन्होंने 5 सालों में सिर्फ 25 लाख घर बनावाए थे। वहीं हमारी सरकार ने 5 साल से भी कम में 1 करोड़ 25 लाख घर बनवाए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PM Modi target to congress , The plane took half a century
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: narendra modi, congress, north koyal river, prime minister narendra modi in jharkhand, prime minister narendra modi, palamu mandal dam, झारखंड में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, लामू मंडल बांध परियोजना, उत्तर कोयल नदी, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ranchi news, ranchi news in hindi, real time ranchi city news, real time news, ranchi news khas khabar, ranchi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved