• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

RSS नेता इंद्रेश कुमार बोले- बीफ खाना बंद कर दें तो रुक जाएगी मॉब लिंचिंग

Lynchings will stop if people do not eat beef, says RSS leader Indresh Kumar - Ranchi News in Hindi

रांची। देशभर में पिछले कुछ दिनों से मॉल लिंचिंग की घटनाए लगातार सामने आ रही है। मॉल लिंचिंग की गुंज राजनीति गलियारों से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक सुनाई दे रही है। इस पर कई प्रकार के बयान सामने आ रहे है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नेता इंद्रेश कुमार ने कहा है कि अगर लोग बीफ खाना बंद कर दें तो देश में मॉब लिंचिंग रुक जाएगी। बता दें कि राजस्थान के अलवर में गोतस्करी के आरोप में हुई अकबर खान की हत्या पर पूछे गए सवाल के जवाब में इंद्रेश कुमार ने यह बात कही।

आरएसएस के संगठन राष्ट्रीय मुस्लिम मंच के संरक्षक इंद्रेश कुमार ने यह भी कहा कि मॉब लिंचिंग का स्वागत नहीं किया जा सकता है। लेकिन अगर लोग गाय का मीट खाना बंद कर दें तो ऐसे अपराध रुक जाएंगे। उन्होंने कहा कि दुनिया का ऐसा कोई भी धर्म नहीं है जो गोहत्या की इजाजत देता हो। इंद्रेश कुमार ने दावा किया कि इस्लाम से लेकर ईसाई धर्म के अंदर गोहत्या की कोई जगह नहीं है।



इंद्रेश कुमार के अलावा बीजेपी नेता विनय कटियार ने भी विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मुस्लिम गाय को छूने से पहले कई बार सोचें। यह इस देश के करोड़ों लोगों की भावना का प्रश्न है।

आपको बता दें कि अलवर के रामगढ़ थाना क्षेत्र में 20 जुलाई की देर रात कुछ लोगों ने गोतस्करी के शक में अकबर खान की पिटाई कर दी थी। जिसके बाद पुलिस रकबर को थाने ले गई थी। आरोप है कि पुलिस अकबर को अस्पताल ले जाने से पहले गाय को गोशाल छोडऩे गई। साथ ही उन्होंने अकबर को अस्पताल ले जाने में काफी देरी की, जिसके चलते उसने बिना इलाज के दम तोड़ा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Lynchings will stop if people do not eat beef, says RSS leader Indresh Kumar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lynchings, people, eat beef, rss leader indresh kumar, indresh kumar, mob lynchings, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ranchi news, ranchi news in hindi, real time ranchi city news, real time news, ranchi news khas khabar, ranchi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved