• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Jharkhand Assembly Election 2009 : झारखंड बचाकर अगले तीन चुनावों के लिए ताकत जुटाना चाहती है भाजपा

रांची/नई दिल्ली। अगर झारखंड में पिछली बार से भाजपा का प्रदर्शन कमजोर हुआ तो आने वाले समय में दिल्ली, बिहार और पश्चिम बंगाल के चुनावों में भी गणित गड़बड़ा सकता है। इस बात को समझते हुए भाजपा ने अभी से चुनाव बाद के समीकरणों पर विचार करना शुरू कर दिया है। खुद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बयान इसके संकेत देते हैं। झारखंड में बीते दिनों एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में उन्होंने यह कहकर सियासी सरगर्मी बढ़ा दी कि चुनाव बाद भी झारखंड में आजसू के साथ गठबंधन जारी होगा।

अमित शाह के इस बयान के राजनीतिक निहितार्थ तलाशे जा रहे हैं। वजह यह है कि सीटों के बंटवारे पर फंसे पेच के कारण विधानसभा चुनाव में आजसू के साथ भाजपा का गठबंधन टूट चुका है। दोनों दल अलग-अलग चुनाव लड़ रहे हैं।

भाजपा के एक नेता ने आईएएनएस से कहा, "सीटों पर भले बात न बनने के कारण आजसू और भाजपा अलग-अलग चुनाव लड़ रहीं हैं। मगर दोनों दलों के रिश्ते अब भी दुरुस्त हैं। यही वजह है कि अध्यक्ष अमित शाह ने आजसू के साथ गठबंधन बरकरार रखने की बात कही है।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jharkhand Assembly Election 2009: BJP wants to gather strength for next three elections by saving Jharkhand
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: saving jharkhand, delhi, bihar, west bengal, jharkhand elections, jharkhand assembly elections 2019, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ranchi news, ranchi news in hindi, real time ranchi city news, real time news, ranchi news khas khabar, ranchi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved