• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

झारखंड : JVM प्रमुख बाबुलाल मरांडी की 13 सालों के ‘वनवास’ बाद होगी ‘घर वापसी’!

रांची। झारखंड के पहले मुख्यमंत्री और झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) के अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी की रविवार को दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (भााजपा) के बड़े नेताओं के साथ हुई मुलाकात के बाद यह तय हो गया है कि वे 13 साल बाद फिर से भाजपा में शामिल हो जाएंगे। झाविमो के एक नेता ने नाम उजागर नहीं करने की शर्त पर आईएएनएस से कहा कि 17 या 23 फरवरी को रांची में आयोजित एक कार्यक्रम में झाविमो अध्यक्ष भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व की मौजूदगी में पार्टी का दामन थामेंगे।

वैसे ज्यादा उम्मीद है कि 17 फरवरी को रांची में एक भव्य आयोजन किया जाएगा, जहां झाविमो का भाजपा में विलय हो जाएगा। इस मौके पर भाजपा के कई बड़े नेता उपस्थित रहेंगे। सूत्रों का कहना है कि मरांडी ने रविवार को दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और ओम प्रकाश माथुर से मुलाकात की थी, जहां दोनों दलों ने इस मुद्दे पर सभी औपचारिकताएं पूरी कर ली। इस विलय को लेकर सभी कानूनी पहलुओं पर भी चर्चा की गई है।

भाजपा सूत्रों ने झारखंड भाजपा को इस आयोजन की तैयारी करने के निर्देश भी दिए हैं। झाविमो के रांची महानगर अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा इस मुद्दे पर कुछ स्पष्ट नहीं कहते हैं, परंतु उन्होंने इतना जरूर संकेत दिया कि 11 फरवरी को झाविमो की कार्यकारिणी समिति की बैठक होगी, जिसमें सबकुछ तय कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कई बातें मीडिया में आ रही हैं।

झारखंड भाजपा के प्रवक्ता प्रतुल शहदेव ने कहा कि बाबूलालजी एक बड़े नेता हैं। उनकी पार्टी के विलय के संबंध में कोई भी फैसला पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व ही करेगा। अभी तक प्रदेश भाजपा को इस बारे में कोई सूचना नहीं है। इस मामले पर फैसला होने के बाद मीडिया को सूचित किया जाएगा। शहदेव ने यह भी कहा कि मरांडी जी अगर भाजपा में आते हैं तो पार्टी को मजबूती मिलेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jharkhand : JVM chief babulal marandi to join bjp
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jharkhand, jvm chief babulal marandi, bjp, jharkhand vikas morcha, babulal marandi, raghubar das, ranchi, jharkhand assembly election, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ranchi news, ranchi news in hindi, real time ranchi city news, real time news, ranchi news khas khabar, ranchi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved