• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

झारखंड की राजधानी में अपराधियों के हौंसले बुलंद, बढ़ रहा है क्राइम का ग्राफ

In Jharkhand capital, criminals are emboldened, crime graph is rising - Ranchi News in Hindi

रांची। राज्य के मुख्यमंत्री लॉ एंड ऑर्डर को लेकर गंभीर हैं। लेकिन, एक तरफ मुख्यमंत्री ने लॉ एंड ऑर्डर को लेकर पुलिस अधिकारियों से साथ बैठक कर कई निर्देश दिए तो वहीं दूसरी तरफ बैठक के दूसरे दिन ही राजधानी रांची में लूट की घटना हो गई।

दरअसल, रांची में इन दिनों क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ा हुआ है। गुरुवार को दिनदहाड़े पंडरा ओपी क्षेत्र के बजरा में पंचवटी ज्वेलर्स में 50 लाख से ज्यादा के जेवरात की हुई लूट ने जाहिर कर दिया है कि राजधानी रांची में अपराधियों और असमाजिक तत्वों में पुलिस का कोई खौफ नहीं रहा है।
इस घटना के बाद राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बना गुप्ता ने पंचवटी ज्वेलर्स आकर इस लूट कांड की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने साफ तौर पर कहा है कि अपराधियों के खिलाफ कड़ी करवाई की जाएगी और अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा। ऐसे में लूट कांड के आरोपियों को भी जल्द पुलिस गिरफ्तार करेगी। पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-In Jharkhand capital, criminals are emboldened, crime graph is rising
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ranchi, chief minister, law and order, police officers meeting, \r\ninstructions, robbery, capital, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ranchi news, ranchi news in hindi, real time ranchi city news, real time news, ranchi news khas khabar, ranchi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved