• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

घर में मिला लोहरदगा के पूर्व विधायक का शव, बेहोशी की हालत में मिलीं पत्नी

Dead body of former MLA of Lohardaga found in house, wife found in unconscious condition - Ranchi News in Hindi

रांची। झारखंड के लोहरदगा विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के पूर्व विधायक और आजसू पार्टी के वरिष्ठ नेता कमल किशोर भगत का निधन हो गया है। शुक्रवार दोपहर को उनका शव लोहरदगा शहर के हरमू इलाके में स्थित उनके आवास में बंद कमरे में पाया गया। उनकी उम्र 55 वर्ष थी। उनकी पत्नी नीरू भगत भी कमरे में बेहोशी की हालत में मिलीं, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए रांची के रिम्स में दाखिल कराया गया है।

कमल किशोर भगत लोहरदगा विधानसभा से वर्ष 2009 में विधायक बने थे। एक मामले में सजा सुनाये जाने के बाद उनकी सदस्यता चली गयी थी। बाद में वर्ष 2014 में हुए चुनाव में वे एक बार फिर इसी क्षेत्र से विजयी हुए थे। कमल किशोर भगत पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे, लेकिन उनकी मौत की वजहों का पता नहीं चल पाया है।

घर के लोगों का कहना है कि भगत और उनकी पत्नी एक ही कमरे में थे। शुक्रवार को दिन चढ़ने के बाद भी जब उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो संदेह हुआ। घरवालों ने दरवाजा तोड़ा तो उन्हें मृत पाया गया। उनकी पत्नी भी बेहोशी की हालत में पायी गयीं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dead body of former MLA of Lohardaga found in house, wife found in unconscious condition
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: home, lohardaga, ex-mla body, wife found unconscious, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ranchi news, ranchi news in hindi, real time ranchi city news, real time news, ranchi news khas khabar, ranchi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved