• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

Jharkhand Assembly Election: राहुल गांधी ने भाजपा सरकार को घेरा, कहा-रघुवर दास सबसे भ्रष्ट व्यक्ति

Congress leader Rahul Gandhi says,Today, women in our country cannot step outside without fear - Ranchi News in Hindi

रांची। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर राज्य की भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा है कि झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास सबसे भ्रष्ट व्यक्ति। यह राहुल गांधी ने झारखंड के हजारीबाग में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही। राहुल गांधी ने महिलाओं के खिलाफ बढ़ती हिंसा पर कहा कि देश में महिलाएं डरी हुई हैं। आज हमारे देश में महिलाएं बिना किसी डर के बाहर कदम नहीं रख सकती हैं। राहुल ने पूछा कि प्रधानमंत्री जी ये बताओ कि महिलाओं की किस तरह से आप रक्षा कर रहे हैं?


राहुल गांधी ने कहा कि आज हर तरफ नफरत का माहौल है और इसी के चलते बेरोजगारी पैदा हो रही है। राहुल ने आगे कहा कि जितनी ज्यादा नफरत देश में फैलेगी उतनी ही बेरोजगारी बढ़ेगी, उतने ही उद्योग बंद हो जाएंगे। हम सबको साथ लेकर चलते थे, जिसमें अमीर-गरीब और हर वर्ग के लोग होते थे।



राहुल गांधी ने महिला सुरक्षा के मुद्दे पर कहा कि अज पूरी दुनिया हिंदुस्तान की तरफ देखती है और कहती है हिंदुस्तान बलात्कार का कैपिटल बन गया। यूपी में नरेंद्र मोदी की पार्टी का विधायक ने महिला का बलात्कार किया, नरेंद्र मोदी ने एक शब्द नहीं बोला। लड़की का एक्सीडेंट करवा दिया, नरेंद्र मोदी ने एक शब्द नहीं बोला। हर प्रदेश में बिना डरे महिला बाहर नहीं निकल सकती हैं और दिनभर प्रधानमंत्री कहते हैं कि मैं महिलाओं की रक्षा करते हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress leader Rahul Gandhi says,Today, women in our country cannot step outside without fear
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress leader rahul gandhi, jharkhand assembly election 2019, jharkhand assembly election, jharkhand election, narendra modi, election rally in hazaribagh, jharkhand, राहुल गांधी, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ranchi news, ranchi news in hindi, real time ranchi city news, real time news, ranchi news khas khabar, ranchi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved