• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कांग्रेस व उसके सहयोगियों ने राजनीति के लिए नक्सलवादियों का प्रयोग किया : PM मोदी

गुमला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को केंद्र की पिछली कांग्रेस सरकार और झारखंड में कांग्रेस व उसके गठबंधन के सहयोगियों पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि वे अपनी राजनीति के लिए नक्सलवादियों का इस्तेमाल करते हैं। गुमला में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा, "पहले केंद्र व राज्य में कांग्रेस और उसकी गठबंधन सरकारों की नक्सल समस्या से निपटने के लिए एक दोषपूर्ण नीति रही है।"

उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों की मंशा भी त्रुटिपूर्ण थी, क्योंकि उन्होंने अपनी राजनीति के लिए नक्सलवादियों का इस्तेमाल किया, जबकि दूसरी ओर वह दिखाते रहे कि वे नक्सलवादियों के खिलाफ लड़ रहे हैं।

पिछले पांच वर्षों में राज्य में भाजपा सरकार के कामों पर प्रकाश डालते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, "पिछले पांच वर्षों में केंद्र और राज्य में भाजपा सरकार ने इस समस्या को पूर्ण समन्वय के साथ हल करने के लिए कदम उठाए हैं। इसके अलावा हमने ऐसे युवाओं को मुख्यधारा में वापस लाने के प्रयास भी किए, जो नक्सलवादी समूहों में शामिल हो चुके थे।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress and its allies used Naxalites for politics: Narendra Modi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: prime minister narendra modi, congress government, politics, use of naxalites, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ranchi news, ranchi news in hindi, real time ranchi city news, real time news, ranchi news khas khabar, ranchi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved