• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

योग सिखाने वाली मुस्लिम लडक़ी के खिलाफ फतवा, रामदेव संग भी किया था योग

रांची। झारखंड में योग सिखाने वाली प्रसिद्ध मुस्लिम लडक़ी राफिया नाज के खिलाफ उसके ही समाज के लोगों ने फतवा जारी किया है। कुछ लोग लगातार उसे जान से मारने की धमकी दे रहे है। मामला सामने आने के बाद प्रशासन ने उसकी सुरक्षा बढ़ाने का फैसला किया है। रिपोट्र्स के मुताबिक मंगलवार को लडक़ी को उसके ही समुदाय के लोगों से धमकियां मिली हैं। उसे किसी को भी योग न सिखाने की नसीहत दी गई है।

मामला झारखंड में मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव संजय कुमार के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने लडक़ी की सुरक्षा कड़ी करने का फैसला लिया है। रांची के एसएसपी कुलदीप द्विवेदी ने एक पुलिस दल को लडक़ी से मिलने के लिए भी भेजा। झारखंड पुलिस ने लडक़ी को दो सुरक्षाकर्मी भी उपलब्ध कराए गए हैं, जिनमें एक पुरुष और दूसरी महिला है।

रामदेव के साथ मंच साझा कर चर्चा में आई थी नाज


आपको बता दें कि रांची के डोरंडा इलाके में रहने वाली मुस्लिम लडक़ी राफिया नाज योग सिखाकर अपना जीवन निर्वहन करती है। वह अपने घर में सबसे बड़ी बेटी है और एक स्थानीय कॉलेज से एम.कॉम करने के साथ-साथ योग भी सिखाती है। कुछ समय पहले शहर में योग गुरु बाबा रामदेव के साथ मंच साझा करने के बाद नाज काफी चर्चा में आई थी।

जीवन के अंत तक सिखाती रहूंगी योग

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Clerics issue fatwa against Muslim girl in Jharkhand for practicing Yoga
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rafia naaz, muslim girl, teaches yoga, jharkhand, sanjay kumar, principal secretary to jharkhand chief minister, jharkhand chief minister, raghubar das, yoga guru, baba ramdev, jharkhand police \r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ranchi news, ranchi news in hindi, real time ranchi city news, real time news, ranchi news khas khabar, ranchi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved