• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाजपा ने सार्वजनिक जगहों पर छठ पूजा पर प्रतिबंध लगाने के झारखंड सरकार के निर्णय का विरोध किया

BJP opposes Jharkhand government decision to ban Chhath Puja in public places - Ranchi News in Hindi

रांची। भाजपा झारखंड सरकार के सार्वजनिक जगहों पर छठ पूजा मनाने पर प्रतिबंध लगाने के फैसले से नाखुश है। राज्य सरकार ने कोरोनावायरस संक्रमण को फैलने के डर से यह निर्णय लिया है। राज्य सरकार के फैसले के विरुद्ध जाते हुए, रांची नगर निगम श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए घाटों पर पर्याप्त व्यवस्था कर रहा है।

मंगलवार को, रांची की मेयर आशा लकरा और उप मेयर संजीव विजयवर्गीय ने अन्य अधिकारियों के साथ राजधानी के विभिन्न छठ घाटों का दौरा किया। मेयर ने कहा कि घाटों को साफ कर दिया गया है और अगले 24 घंटों में घाटों से जुड़ी सड़क को साफ कर दिया जाएगा, ताकि व्रतियों को कोई समस्या न हो।

मेयर और उप मेयर दोनों भाजपा से हैं।

इसबीच रांची से भाजपा के सांसद संजय सेठ और अन्य भाजपा विधायकों ने राज्य सरकार के निर्णय के खिलाफ प्रदर्शन के लिए 'जल सत्याग्रह' किया।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा, "विधानसभा उपचुनाव के दौरान चुनाव की रैलियां हो सकती हैं। बसें पूरी क्षमता के साथ चल सकती हैं। लोग शॉपिंग मॉल जा सकते हैं। तो फिर क्यों सार्वजनिक जगहों पर छठ पूजा पर प्रतिबंध लगाया गया है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP opposes Jharkhand government decision to ban Chhath Puja in public places
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp, ban on public places, chhath puja, protest jharkhand government decision, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ranchi news, ranchi news in hindi, real time ranchi city news, real time news, ranchi news khas khabar, ranchi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved