• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘रघुबर को हराने की क्षमता सरयू में नहीं’, BJP ने बताया क्यों होगी उसकी झारखंड में वापसी

नई दिल्ली। झारखंड में पहले चरण में हुए 64 प्रतिशत से ज्यादा मतदान को भाजपा अपने लिए फायदेमंद मान रही है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और झारखंड विधानसभा चुनाव में मीडिया मामलों के प्रभारी सुदेश वर्मा का कहना है कि पिछली बार की तरह हुए मतदान से साफ जाहिर है कि भाजपा फिर से वापसी कर रही है।

उन्होंने कहा कि पहले चरण के मतदान से ही भाजपा ने बढ़त बना ली है, अब विपक्ष और आलोचक भी कहने लगे हैं कि सत्ता में भाजपा वापसी करने जा रही है। मुख्यमंत्री रघुबर दास की जमशेदपुर पूर्वी सीट से पार्टी के ही वरिष्ठ नेता सरयू राय के लडऩे पर सुदेश ने कहा कि उससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

उनमें रघुबर दास को हराने की क्षमता नहीं है। कहा जा रहा है कि गैर आदिवासी मुख्यमंत्री बनाए जाने से आदिवासियों का एक धड़ा भाजपा से नाराज है, इस सवाल पर सुदेश वर्मा ने कहा, गुरुजी (शिबू सोरेन) आदिवासी हैं। उनके सुपुत्र हेमंत सोरेन आदिवासी हैं।

उन्हें मौका तो मिला था तो क्या उन्होंने झारखंड को आगे बढ़ाने का काम किया? आदिवासी होना काफी नहीं है। आदिवासियों की भावनाओं को समझकर उन्हें आगे बढ़ाने की जरूरत है। बिजली होगी तो आदिवासियों के घर पहुंचेगी, शौचालय बनेगा तो उनके उनके घर भी बनेगा। यह सरकार आदिवासियों के बारे में स्पेशल सोचती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP leader Sudesh Verma interview about jharkhand assembly election
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp leader sudesh verma, jharkhand assembly election, sudesh verma, jharkhand assembly election 2019, raghubar das, saryu rai, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ranchi news, ranchi news in hindi, real time ranchi city news, real time news, ranchi news khas khabar, ranchi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved