• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रांची के आउटर रिंग रोड के लिए 6 हजार करोड़ रुपए का प्रस्तावः संजय सेठ

6 thousand crore rupees proposal for Ranchi outer ring road: Sanjay Seth - Ranchi News in Hindi

रांची। राजधानी के अग्रसेन भवन में नई दिशा के बैनर तले केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री संजय सेठ का सम्मान समारोह आयोजित किया गया, जिसमें नई दिशा से जुड़े लोगों ने उनका अभिनंदन करने के साथ ही उन्हें सम्मानित किया।

कार्यक्रम में केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री ने कहा कि रांची लोकसभा क्षेत्र के लोगों का हम तहे दिल से आभार व्यक्त करते हैं जिन्होंने हमें प्यार और आशीर्वाद लगातार दिया है। विगत शनिवार को मैं इचागढ़ में था और 47 डिग्री टेंपरेचर में जिस तरह जनता ने हमें प्यार दिया वह प्यार और उत्साह मेरे लिए एक तरह की जिम्मेदारी के रूप में है।
संजय सेठ ने कहा कि हमारी मुलाकात केंद्रीय मंत्रियों से हुई है और उन्होंने मुझसे पूछा है कि झारखंड को कितने पैसे की जरूरत है, आप प्रोजेक्ट लगाइए हम उसे पूरा करेंगे। आने वाले दिनों में अन्य प्रदेशों की राजधानी की तरह झारखंड को भी विकसित करेंगे। रांची के आउटर रिंग रोड के निर्माण के लिए पीएम की तरफ से 6 हजार करोड़ का प्रस्ताव आ चुका है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-6 thousand crore rupees proposal for Ranchi outer ring road: Sanjay Seth
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ranchi, felicitation ceremony, union minister of state for defence, \r\nsanjay seth, nai disha, agrasen bhawan, honouring ceremony, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ranchi news, ranchi news in hindi, real time ranchi city news, real time news, ranchi news khas khabar, ranchi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved