• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

झारखंड में बच्चा चोरी के शक में व्यक्ति को मार डाला

Jharkhand : Man lynched in Dhanbad on suspicion of being child lifter - Ranchi News in Hindi

रांची। झारखंड में मॉब लिंचिंग में फिर से एक व्यक्ति के मारे जाने की घटना सामने आई है। पुलिस ने बताया कि धनबाद जिले में एक 50 वर्षीय व्यक्ति को बच्चा चोरी के संदेह में अपनी जान गंवानी पड़ी। प्रथम कुमार काटी पहाड़ी गांव में घूम रहे थे, तभी लोगों की भीड़ ने उन्हें पकड़ लिया और उनकी बेरहमी से पिटाई कर दी। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि कुमार ने बच्चा चोरी करने की बात स्वीकार की थी।

पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी गांव में पहुंच चुके हैं। मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

धनबाद के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अमन कुमार ने कहा, "शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और घटना की जांच की जा रही है।"

वहीं पीड़ित के रिश्तेदारों का कहना है कि उनके मानसिक हालात स्थिर नहीं थे और साल 2010 से उनका इलाज चल रहा था। वह गांव-गांव में जाकर कूड़ा उठाते थे।

एक अन्य घटना में शुक्रवार को धनबाद जिले के ही भूली क्षेत्र में गांव वालों ने बच्चा चोरी करने के आरोप में एक युवक की पिटाई कर दी। फिलहाल अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

इसके पहले रामगढ़ जिले में भी बुधवार को बच्चा चोरी के आरोप में एक अधेड़ व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

वहीं मंगलवार को कोडरमा जिले में बच्चा चोरी करने के आरोप में छह लोगों को बुरी तरह से पीटा गया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jharkhand : Man lynched in Dhanbad on suspicion of being child lifter
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mob lynching, mob lynching in jharkhand, man lynched in dhanbad on suspicion of being child lifter, crime news, india news, india news in hindi, crime news in hindi, ranchi news, ranchi news in hindi, real time ranchi city news, real time news, ranchi news khas khabar, ranchi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved