• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इंजीनियरिंग छात्रा के साथ 6 लोगों ने दो दिन तक किया गैंगरेप

नई दिल्ली। भाई का दोस्त भाई जैसा ही होता है यानी विपरित परिस्थतियों में कंधा से कंधा मिलकर खड़ा रहा है। लेकिन इस कलयुग में किसी पर भी विश्वास नहीं किया जा सकता है। झारखंड के चक्रधरपुर से एक घटना सामने आई है जो रिश्तों को शर्मासार करती है। यहां एक 20 वर्षीय छात्रा के साथ छह लोगों द्वारा गैंगरेप का सामने आया है। इस घिनौनी करतूत को अंजाम देने में छात्रा के भाई का दोस्त भी शामिल रहा। पुलिस ने सोमवार को बताया कि ओडिशा के राउरकेला में रहकर इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाली छात्रा के साथ दो दिन तक बलात्कार किया गया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने पीडि़ता को जंगल में फेंक दिया। इस संबंध में राउरकेला के रेलवे पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है। हालांकि पुलिस अब तक आरोपियों को पकडऩे में नाकाम रही है।

पुलिस को पीडि़त छात्रा ने बताया कि वो राउरकेला के एक इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ाई करती है। उसे भाई का एक दोस्त अपहरण कर चक्रधरपुर के लोतापहाड़ ले गया। जहां उसके साथ एक घर में दो दिन तक कई लोगों ने बलात्कार किया। इसके बाद आरोपी उसे नजदीक के एक जंगल में फेंक कर फरार हो गए।

मीडियाई रिपोर्ट के मुताबिक, राउरकेला के जीआरपी पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप स्वाइन ने बताया कि अभी तक किसी भी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। उन्होंने बताया कि पीडि़त छात्रा 30 दिसंबर को राउरकेला रेलवे स्टेशन पर झारसुगुड़ा जिले में अपने घर जाने के लिए ट्रेन का इंतजार कर रही थी। वह अपने भाई के दोस्त से मिली जिसने उसे झारसुगुड़ा पहुचने के लिए एक ट्रेन में सवार होने की सलाह दी।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-20 year old engineering student gangraped by 6men in jharkhand
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: engineering student gangraped, छात्रा, गैंगरेप, झारखंड, क्राइम, पुलिस, schoolgirl, gangrape, jharkhand, crime, police, crime news in hindi, crime news, ranchi news, ranchi news in hindi, real time ranchi city news, real time news, ranchi news khas khabar, ranchi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved