• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दर्दनाक : भूख से तड़प-तड़प कर 'मां' की मौत, तीन दिन से नहीं मिला था खाना

Painful: Mother death due to hunger, not found for three days - Giridih News in Hindi

गिरीडीह। झारखंड के गिरीडीह जिले के डुमरी इलाके में एक बड़ा ही दर्दनाक घटनाक्रम सामने आया है। यहां एक 58 साल की महिला ने भूख से तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। बेटों ने बताया कि पिछले तीन से घर में खाने के लिए कुछ नहीं था।


मृतक महिला का नाम सावित्री देवी था। डुमरी की एमओ शीतल प्रसाद ने बताया कि अथॉरटीज की लापरवाही के कारण सावित्री देवी का राशन कार्ड नहीं बन पाया था। साथ ही उन्होंने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का भी आश्वासन दिया।


राशन कार्ड के लिए बहुत कोशिश की लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया
सावित्री देवी की मौत के बाद उनकी बहु सरस्वती देवी ने बताया कि उन्होंने राशन कार्ड बनावाने के लिए बहुत कोशिश की पर किसी ने कभी ध्यान नहीं दिया। उनकी सास सावित्री पिछले 3 दिनों से भूखी थी। उनके दोनों बेटे किसी तरह बाहर जाकर कमाते थे पर पिछले कुछ दिनों से उनसे बात नहीं हो पा रही थी।


भीख मांगकर खाना खा रहा था परिवार
इसके साथ ही उन्होंने बताया कि कुछ दिनों से वे सिर्फ भीख मांगकर ही खाना खा पा रहे थे। इस घटना पर डुमरी के विधायक जगरनाथ महतो ने कहा कि यह बेहद ही गंभीर विषय है और अधिकारियों की लापरवाही के कारण उस महिला की मौत हो गई।


साथ ही उन्होंने कहा कि वह इस मामले को सदन में भी उठाएंगे। बता दें कि पिछले साल भी झारखंड में ऐसे कई मामले देखने को मिले थे जहां लोगों की कथित रूप से भूख से मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Painful: Mother death due to hunger, not found for three days
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: painful incident, jharkhand, ranchi, giridih, mother death, due to hunger, गिरीडीह, झारखंड, गिरीडीह जिले, डुमरी इलाके, दर्दनाक घटनाक्रम, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, giridih news, giridih news in hindi, real time giridih city news, real time news, giridih news khas khabar, giridih news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved