• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

झारखंड के दुमका में ट्रेन से कटे तीन नाबालिग, इनमें दो छात्र और एक छात्रा

Three minors cut off from train in Jharkhand Dumka, two students and one girl student. - Dumka News in Hindi

दुमका। झारखंड के दुमका जिले के बरमसिया में रेलवे ट्रैक पर दो स्कूली छात्रों और एक छात्रा के शव मिलने से सनसनी फैल गयी है। आशंका जतायी जा रही है कि तीनों ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या की है। स्थानीय पुलिस का कहना है कि यह हादसा है आत्महत्या, इस बारे में जांच की जा रही है। बताया गया कि शनिवार सुबह कुछ ग्रामीणों ने बरमसिया रेलवे स्टेशन से थोड़ी दूरी पर तीन बच्चों के शव देखे तो इसकी सूचना पुलिस और आस-पास के गांवों के लोगों को दी गयी। इनकी पहचान शहरजोरी गांव निवासी 11वीं के छात्र अजय हेंब्रम, 8वीं के छात्र साइमन मरांडी और दुगार्पुर गांव की पांचवीं की छात्रा एलबीना मुर्मू के रूप में हुई है। बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

कुछ लोगों का कहना है कि चार-पांच छात्र-छात्राएं शुक्रवार शाम को रेलवे ट्रैक के पास घूमते देखे गये थे। उसी समूह में ये तीनों भी थे। बाकी छात्र-छात्राओं के बारे में जानकारी मिलने से घटना के बारे में पता चल सकता है।

बताया जा रहा है कि तीनों के शव जिन परिस्थितियों में मिले हैं, उसे देखते हुए यह खुदकुशी का मामला प्रतीत हो रहा है। शिकारीपाड़ा थाना प्रभारी अरविंद सिंह ने बताया कि तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गये हैं। रेल पुलिस भी घटना की वजहों पर तफ्तीश कर रही है।

-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Three minors cut off from train in Jharkhand Dumka, two students and one girl student.
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jharkhand, dumka, cut off by train, three minors, two students and one girl student, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dumka news, dumka news in hindi, real time dumka city news, real time news, dumka news khas khabar, dumka news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved