• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चूहे खा गए 19 किलो गांजा और भांग, अदालत में गवाही के दौरान हुआ खुलासा

Rats ate 19 kg of ganja and cannabis in Dhanbad revealed during testimony in court - Dhanbad News in Hindi

धनबाद। यहां एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। भांग-गांजा का सेवन यूं तो नशेड़ी करते हैं, लेकिन अब चूहे भी इन पदार्थों का सेवन करने लगे हैं। यह बात तब सामने आई, जब मामले के जांचकर्ता ने अदालत के समक्ष रिपोर्ट रखी, जिसमें कहा गया कि थाना के मालखाने में रखी 10 किलो भांग व नौ किलो गांजा चूहे खा गए हैं।


यह मामला 14 दिसंबर, 2018 का है, जब राजगंज निवासी शंभू अग्रवाल और उसके बेटे को नशीले पदार्थ की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। अदालत में आईओ की गवाही के साथ जब्त भांग-गांजा नमूने के तौर पर दिखाना था, लेकिन न्‍यायाधीश के निर्देश के बाद भी आईओ ऐसा नहीं कर सके।

प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश राम शर्मा की अदालत में इस मामले की गवाही चल रही थी। मामले के जांचकर्ता जयप्रकाश प्रसाद ने अदालत को बताया कि वह अपने साथ जब्त भांग व गांजा लेकर नहीं आए हैं। लोक अभियोजक अवधेश कुमार ने थाना प्रभारी के आवेदन का हवाला देते हुए अदालत को बताया कि आवेदन में कहा गया है कि मालखाना में रखा गया जब्त 10 किलो भांग व 9 किलो गांजा चूहों ने पूरी तरह से नष्ट कर दिया है। इस संबंध में राजगंज थाना में एक सनहा भी दर्ज किया गया है ।

14 दिसंबर, 2018 को राजगंज थाने की पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की थी। प्राथमिकी में पुलिस ने कहा था कि गुप्त सूचना मिली थी कि शंभू अग्रवाल गांजा व भांग की तस्करी कर रह था। उसके यहां छापेमारी कर भांग और गंजा बरामद किया गया था। पुलिस ने इस संबंध में शंभू प्रसाद अग्रवाल और उसके बेटे को गिरफ्तार किया था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rats ate 19 kg of ganja and cannabis in Dhanbad revealed during testimony in court
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ganja, cannabis, dhanbad, testimony, court, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dhanbad news, dhanbad news in hindi, real time dhanbad city news, real time news, dhanbad news khas khabar, dhanbad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved