• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पत्थरबाज को जीप पर बांधने का वीडियो, पीडित की आपबीती, जांच के आदेश

श्रीनगर। सेना द्वारा एक शख्स को जीप के आगे बांधकर घुमाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सियासी तूफान खडा हो गया है। इस पूरे मामले की जांच की जाएगी। गृह मंत्रालय ने इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं। जिस व्यक्ति को सेना की जीप के आगे बांधकर घुमाया गया, उसकी पहचान हो गई है। इस व्यक्ति का नाम फारुख अहमद डार है। फारुख बडगाम का रहने वाला है। 26 साल के फारुख ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि वह पत्थरबाज नहीं है। फारुख का कहना है कि उसने तो जिंदगी में कभी भी पत्थर नहीं फेंके।

फारुख का कहना है कि वह तो शॉल पर कढाई का काम करता है और थोडी बहुत कारपेंट्री करता है। फारुख अपनी मां के साथ रहता है। फारुख की मां को अस्थमा है। इस घटना के बाद से फारुख काफी डरा और परेशान है। फारुख ने इस मामले में शिकायत करने से भी मना कर दिया है। फारुख का कहना है कि वे गरीब लोग हैं, क्या शिकायत करेंगे।

फारुख की मां का कहना है कि हमें किसी जांच की जरूरत नहीं है, हम गरीब लोग हैं, मैं इसको खोना नहीं चाहती, मेरे बुढापे का यह अकेला सहारा है। फारुख का कहना है कि वह 9 अप्रैल को श्रीनगर जा रहा था। श्रीनगर में उसके किसी रिश्तेदार की मौत हो गई थी।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Viral Video: Shawl artisan says Army tied me to jeep, paraded me across nine villages
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: viral video, army tied shawl artisan to jeep, man tied to army jeep, youth tied to army jeep, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, srinagar news, srinagar news in hindi, real time srinagar city news, real time news, srinagar news khas khabar, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved