• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पाकिस्तान की ओर से श्रीनगर-शारजाह के लिए हवाई क्षेत्र की अनुमति नहीं देना दुर्भाग्यपूर्ण : उमर अब्दुल्ला

Unfortunate not to allow airspace for Srinagar-Sharjah by Pakistan: Omar Abdullah - Srinagar News in Hindi

श्रीनगरा। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने बुधवार को पाकिस्तान की ओर से श्रीनगर-शारजाह उड़ानों के लिए अपने हवाई क्षेत्र के उपयोग को प्रतिबंधित करने के फैसले को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया।


उन्होंने पाकिस्तान के इस फैसले की ट्विटर पर निंदा करते हुए कहा, बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण। 2009-2010 में भी श्रीनगर से दुबई जाने वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस के साथ पाकिस्तान ने ऐसा ही किया था। मुझे उम्मीद थी कि गो फस्र्ट एयर के विमान को एयरस्पेस के इस्तेमाल की मंजूरी देना रिश्तों में सुधार के संकेत हो सकते थे, लेकिन अफसोस ऐसा नहीं होना था।

23 अक्टूबर को, गो फस्र्ट द्वारा संचालित श्रीनगर-शारजाह उड़ान को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शेख-उल-आलम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से हरी झंडी दिखाई थी।

उड़ान ने 11 साल बाद कश्मीर घाटी और संयुक्त अरब अमीरात के बीच सीधे हवाई संपर्क को पुनर्जीवित किया।

पाकिस्तान की बौखलाहट एक बार फिर सामने आई है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीनगर से शारजाह के बीच शुरू हुई फ्लाइट को पाकिस्तान ने अपने एयरस्पेस से उड़ान भरने पर रोक लगा दी है।

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब पाकिस्तान ने इस तरह की हरकत की हो। इससे पहले भी पाकिस्तान ने कश्मीर से उड़ने वाली अंतर्राष्ट्रीय उड़ान को अपना एयरस्पेस इस्तेमाल करने से रोक दिया था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Unfortunate not to allow airspace for Srinagar-Sharjah by Pakistan: Omar Abdullah
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: omar abdullah, on pakistan side, srinagar-sharjah, airspace not allowed, unfortunate, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, srinagar news, srinagar news in hindi, real time srinagar city news, real time news, srinagar news khas khabar, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved