• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बौखलाए पाक ने भारतीय नागरिकों को बनाया निशाना, 2 की मौत, 6 जख्मी

श्रीनगर। पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान ने एलओसी पर एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया है। लेकिन, इस बाद बौखलाए पाक ने भारतीय नागरिकों को निशाना बनाया। रिहाइशी इलाकों को निशाना बनाकर की गई गोलाबारी में 2 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, पाक फायरिंग में 6 लोग घायल हो गए है। भारतीय सेना ने भी पाक को मुंहतोड़ जवाब दिया है। आपको बता दें कि शुक्रवार रात पाकिस्तानी रेंजर्स की फायरिंग में बीएसएफ की 78वीं बटालियन के हेड कॉन्स्टेबल ए सुरेश शहीद हो गया और एक लडक़ी की भी मौत हुई थी।

इसके बाद बीएसएफ ने जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान को काफी नुकसान पहुंचाया। भारतीय सेना ने तीन पाक रेंजरों को मार गिराया और दो चौकियों को तबाह कर दिया। इससे बौखलाए पाकिस्तान ने एक बार सीजफायर का उल्लंघन किया। पाकिस्तानी रेंजर्स द्वारा की गई भारी गोलाबारी और गोलीबारी में महिला और एक युवक की मौत हो गई, जबकि 6 घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पाक फायरिंग की चपेट में 30-40 गांव

पुलिस के मुताबिक पाकिस्तान की गोलीबारी की चपेट में 30 से 40 गांव आए हैं। जम्मू जिले के आर.एस. पुरा सेक्टर और अर्निया सब सेक्टर में नागरिकों और सैन्य ठिकानों को निशाना बनाकर गोलीबारी की जा रही है। कठुआ जिले के हीरा नगर इलाके में भी दोनों ओर से भारी गोलीबारी जारी है। पकिस्तानी रेंजर्स सुबह से ही गोलाबारी और गोलीबारी कर रहे हैं।

लोगों में दहशत, स्कूल बंद

अंतराष्ट्रीय सीमा से सटे जम्मू, सांबा और कठुआ जिलों के गांवों के स्थानीय नागरिकों में दहशत है। भारतीय सेना भी पाकिस्तानी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रही है। जिन इलाकों में गोलीबारी हो रही है, वहां के स्कूल बंद कर दिए गए हैं।

उमर अब्दुल्ला ने जताई चिंता




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Two civilians killed in Pakistan shelling in Jammu and Kashmir
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: civilians killed, pak firing, pakistan, pakistan rangers, international border, jammu and kashmir, jammu and kashmir police, loc, indian army, bsf, border security force, jammu, rs pura sector, arnia sector, ramgarh sector, ceasefire violation, hiranagar sector, kathua, former jammu and kashmir chief minister, omar abdullah, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, srinagar news, srinagar news in hindi, real time srinagar city news, real time news, srinagar news khas khabar, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved