• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

J&K में मुठभेड़ की तीसरी घटना, आतंकवादियों की तलाश के लिये सर्च अभियान

The third incident of encounter in J & K, the search campaign for terrorists - Srinagar News in Hindi

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और छिपे हुए आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ होने की खबर मिली है। कश्मीर घाटी में गुरुवार को यह मुठभेड़ की तीसरी घटना है। पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने हेनडेव गांव में तलाशी अभियान चलाया।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "जैसे ही इलाके में दबिश बढ़ाई गई, आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी और दोनों पक्षों में मुठभेड़ शुरू हो गई। ऐसा माना जा रहा है कि दो या तीन आतंकवादी वहां फंसे हुए हैं।"

इससे पहले कुपवाड़ा जिले के कांडी वन क्षेत्र में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच थोड़ी ही देर गोलीबारी हुई जिसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

वहीं पुलवामा जिले के डालीपोरा गांव में मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादी और एक नागरिक मारा गया, वहीं इस घटना में एक सैनिक शहीद हो गया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The third incident of encounter in J & K, the search campaign for terrorists
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jamu and kashmir srinagar shopiaan kupwara bandipora terrorist attack indian forces encounter j and k, search campaignterrorists, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, srinagar news, srinagar news in hindi, real time srinagar city news, real time news, srinagar news khas khabar, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved