• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भारत के रूख से पाक घबराया, LOC से आतंकियों को हटाया, यहां जानें

श्रीनगर। पुलवामा में सीआरपीएफ पर आतंकी हमले के बाद भारत के रूख से घबराए पाकिस्तान ने सर्जिकल स्ट्राइक के भय से नियंत्रण रेखा के नजदीक लॉन्च पैड्स से आतंकियों को हटाना शुरू कर दिया है। सूत्रों के अनुसार, इन आतंकियों को लॉन्च पैड्स से सीधे सेना के कैम्पस में ले जाया जा रहा है। आपको बताते जाए कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीआरपीएफ हमले के बाद कहा था कि सैन्य बलों को जैश-ए-मोहम्मद की इस हरकत का जवाब देने के लिए पूरी छूट दे दी गई है।

खुफिया सूत्रों के अनुसार, पाकिस्तान ने इस साल अपने विंटर पोस्ट्स को खाली नहीं कराया है इसलिए माना गया है कि वह आतंकवादी हमलों के जवाब में कार्रवाई की संभावना मान रहा है। सूत्रों के मुताबिक कम से कम 50-60 विंटर पोस्ट, जो इस वक्त तक खाली करा लिए जाते थे, फिलहाल वहां पाकिस्तानी सैनिक तैनात हैं।





ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Terror attack: Pak panic over India stand, Terrorists removed from LOC, Learn here
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: terrorist attack on crpf in pulwama, india, pakistan, surgical strike, prime minister narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, srinagar news, srinagar news in hindi, real time srinagar city news, real time news, srinagar news khas khabar, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved