• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

J&K: CM महबूबा ने वार्ताकार की नियुक्ति को सराहा , उमर की सतर्क प्रतिक्रिया

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने सोमवार को जम्मू एवं कश्मीर के लिए इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) के पूर्व निदेशक दीनेश्वर शर्मा की बतौर वार्ताकार नियुक्ति के केंद्र सरकार के फैसले को सराहा। वहीं, नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने वार्ताकार के अधिकारों पर सफाई मांगी। महबूबा ने ट्वीट कर कहा, वार्ता समय की जरूरत है और आगे बढऩे का एक मात्र तरीका। उन्होंने कहा, केंद्रीय सरकार की ओर से जम्मू एवं कश्मीर में सभी साझेदारों के साथ वार्ता के लिए वार्ताकार की नियुक्ति का स्वागत करती हूं।

बाद में उन्होंने जल्दी में बुलाए गए एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वह आशा करती हैं कि इस पहल के बाद सभी अलगाववादी समेत सभी साझेदार सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ आगे आएंगे। यह पूछने पर कि क्या वार्ताकार की नियुक्ति का अलगाववादियों के खिलाफ चल रहे एनआईए की जांच पर कोई असर पड़ेगा, महबूबा ने कहा, सुरक्षा एक अलग मुद्दा है और राजनीतिक प्रक्रिया अलग मुद्दा।

उमर ने की वार्ताकार के अधिकार पर स्पष्टीकरण की मांग



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Stakeholders should take benefit of centre sustained dialogue step: Mehbooba
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jammu and kashmir chief minister, mehbooba mufti, modi government, ormer intelligence bureau director, dineshwar sharma, ammu and kashmir, home minister, rajnath singh, omar abdullah, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, srinagar news, srinagar news in hindi, real time srinagar city news, real time news, srinagar news khas khabar, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved