• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

श्रीनगर : निर्वाचन पर्यवेक्षकों से नहीं मिलेगी नेशनल कांफ्रेंस की टीम

Srinagar: Election supervisors will not meet the National Conference team - Srinagar News in Hindi

श्रीनगर। नेशनल कान्फ्रेंस (एनसी) ने गुरुवार को कहा कि वह निर्वाचन आयोग के पर्यवेक्षकों से श्रीनगर में मुलाकात के लिए किसी प्रतिनिधिमंडल को नहीं भेजेगा। उन्होंने कहा कि पार्टी की लोकसभा व विधानसभा चुनाव एक साथ कराने की मांग कायम है। एनसी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, "हमारी पार्टी ने पर्यवेक्षकों के साथ मुलाकात नहीं करने का फैसला लिया है।"

माना जा रहा था कि यह वरिष्ठ नेता गुरुवार को तीन पर्यवेक्षकों के साथ मुलाकात के लिए पार्टी के प्रतिनिधिमंडल में शामिल होने वाले थे। एनसी ने लोकसभा व विधानसभा चुनाव एक साथ कराने के अपने रुख को पहले ही निर्वाचन आयोग को राज्य के पिछले दौरे में अवगत करा दिया था।

पार्टी नेता ने आईएएनएस से कहा, "हमारा इस पर रुख अपरिवर्तित है और इस तरह से पर्यवेक्षकों से इस मुद्दे पर फिर मिलने की कोई जरूरत नहीं है।"

पर्यवेक्षकों की तीन सदस्यीय टीम जल्द से जल्द विधानसभा चुनाव आयोजित करने की संभावना तलाशने के लिए राज्य के दौरे पर है। इस दल में सेवानिवृत्त आईएएएस अधिकारी नूर मोहम्मद, सीआरपीएफ के पूर्व आईजीपी ए.एस.गिल व पूर्व उपचुनाव आयुक्त विनोद जुत्शी शामिल हैं। सूत्रों का कहना है कि इस साल अमरनाथ यात्रा से पहले विधानसभा चुनाव कराए जाने की संभावना पर भी चर्चा की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Srinagar: Election supervisors will not meet the National Conference team
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: srinagar election supervisors will not meet the national conference team, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, srinagar news, srinagar news in hindi, real time srinagar city news, real time news, srinagar news khas khabar, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved