• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कश्मीर: CRPF जवानों की पिटाई वाला वीडियो असली, FIR दर्ज 

श्रीनगर। कश्मीर में सीआरपीएफ के जवानों की पिटाई वाले वीडियो में सच्चाई पाई गई। सीपीआरएफ की शिकायत के बाद जम्मू कश्मीर पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। ज्ञातव्य है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ कश्मीरी लोग सीपीआरएफ के जवानों को पीटते हुए नजर आ रहे हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना 9 अप्रैल को श्रीनगर में उपचुनाव के दौरान हुई थी।

इस मामले में सीपीआरएफ ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं राज्य के डिप्टी सीएम निर्मल सिंह का कहना है कि वे दोषियों के खिलाफ कड़ा एक्शन लेंगे। ऐसी घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। प्राप्त जानकारी के अनुसार सीपीआरएफ जवानों पर हमला करने वालों की पहचान कर ली गई है और उनके खिलाफ कडी कार्रवाई की जाएगी।

सीपीआरएफ की शिकायत के बाद पुलिस ने वीडियो की जांच की। जांच में वीडियो सही पाया गया और पुलिस ने घटना की जगह भी पहचान ली है। यह घटना बडगाम जिले की चदूरा विधानसभा क्षेत्र के क्रालपोरा इलाके की है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो:


अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Soldiers heckled in Kashmir: CRPF says video authentic, will take action, police file FIR
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: soldiers heckled in kashmir, crpf soldiers video, police file fir in soldiers heckled, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, srinagar news, srinagar news in hindi, real time srinagar city news, srinagar news khas khabar, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved