• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गृह मंत्रालय ने जम्मू-कश्मीर में सात एसपीओ के इस्तीफे से किया इंकार

Seven SPO resigns after killing three policemen - Srinagar News in Hindi

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों की कायराना हरकत को अंजाम दिया है। तीन पुलिसकर्मी को अपहरण करके मार दिया गया। आतंकवादी धमकी देकर पुलिसकर्मियों को मार रहे हैं। इससे इतना खौफ हो गया है कि एक पुलिस कांस्टेबल की इस्तीफे देने की सूचना के बाद लगभग सात एसपीओ ने इस्तीफे देने की घोषणा कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार सुबह खबर मिली की आतंकियों ने 3 पुलिसकर्मियों को मार दिया गया। इसकी कुछ देर बाद ही एक अन्य पुलिसकर्मी ने अपनी नौकरी से ही इस्तीफा देने की घोषणा कर दी। गृहमंत्रालय ने ट्वीट करके बताय कि किसी भी एसपीओ ने इस्तीफा नहीं दिया है, जो भी खबरें मीडिया में आ रही हैं वह गलत बताया।

गृहमंत्रालय ने कहा कि राज्य में 30,000 एसपीओ हैं, जिनकी ड्यूटी लगातार समीक्षा होती रहती है। मंत्रालय ने कहा कि इसी साल में शोपियां में ही 28 आतंकियों को मार गिराया गया है, यही कारण है कि शोपियां में आतंकी बौखलाए गए हैं।


पुलिस कांस्टेबल मोहम्मद इरशाद बाबा जो शोपियां में कार्यरत थे। उन्होंने अपने इस्तीफे काका ऐलान के बाद अब तक 7 एसपीओ ने इस्तीफा दे दिया है। सूत्रों ने बताया कि हिजबुल आतंकी रियाज नाइकू ने चार दिन पहले ही एक ऑडियो जारी कर स्थानीय पुलिसवालों को धमकाया था हिंदुस्तान की सरकार एक साजिश के तहत लोगों को एसपीओ बनाया जा रहा है। नाइकू ने सारे एसपीओ से कहा कि वे उग्रवादियों की सूचना पुलिस को नहीं दें और तुरंत पुलिस की नौकरी छोड़ दें। नहीं तो नतीजे बुरे भुगतने पडेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Seven SPO resigns after killing three policemen
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: seven spo resigns, killing three policemen, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, srinagar news, srinagar news in hindi, real time srinagar city news, real time news, srinagar news khas khabar, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved