• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अनंतनाग हमला : 50 मिनट पहले हटी थी सुरक्षा, बस ने भी तोडा सुरक्षा नियम!

श्रीनगर। कश्मीर में आतंकी साए के बीच अमरनाथ यात्री अपनी जान को खतरे में डालकर बाबा बर्फानी के दर्शन करने जा रहे है। सोमवार शाम को आतंकियों ने एक श्रद्धालुओं की बस को निशाना बना डाला। इस घटना में 7 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है जबकि 19 घायल हो गए।
हताहतों में 2 पुरुष और 5 महिलाएं हैं। बस में कुल 54 लोग सवार थे। आतंकियों के हमले का शिकार हुई बस का नंबर GJ 09 Z 9976 है।

जानकारी के अनुसार इस रास्ते पर 50 मिनट पहले ही सुरक्षा हटाई गई थी। इससे पहले श्रद्धालुओं का आधिकारिक काफिला शाम 4 बजे अमरनाथ गुफा के लिए निकला था। इसके बाद 7.30 बजे पेट्रोल पार्टी ने गश्त हटा ली। ऐसे में इन यात्रियों को सुरक्षा खतरे में पड गई।

सूत्रों के अनुसार गुजरात की ये बस शाम 5 बजे श्रीनगर से बिना पुलिस सुरक्षा के आगे बढ़ी थी। इसके बाद बस में सवार यात्री शायद श्रीनगर में घूमने लगे और काफिले से अलग हो गए। बताया जा रहा है बस श्राइन बोर्ड में रजिस्टर भी नहीं थी। हमले में अब तक 7 लोगों की मौत हो गई है।

ओम ट्रैवल्स की ये बस गुजरात के वलसाड से निकली थी। इनमें पांच महिला और दो पुरुष थे। आतंकी हमले में मरने वाले सभी श्रद्धालु गुजरात से हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Seven pilgrims from Gujarat killed as militants fire on Amarnath yatris in Kashmir
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amarnath yatra, jammu kashmir, anantnag, gujarat, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, srinagar news, srinagar news in hindi, real time srinagar city news, real time news, srinagar news khas khabar, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved