• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

श्रीनगर में 'राइजिंग कश्मीर' के संपादक की गोली मारकर हत्या, PSO की भी मौत

Rising Kashmir editor shot dead in Srinagar - Srinagar News in Hindi

श्रीनगर। गुरुवार को जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए श्रीनगर सिटी के प्रेस कॉलोनी में राइजिंग कश्मीर अखबार के एडिटर शुजात बुखारी की गोली मारकर हत्या कर दी। हमले में उनके एक पीएसओ की भी मौत हुई है और दूसरा गंभीर रूप से घायल हुआ है। बुखारी पर साल 2000 में भी हमला हुआ था और तभी से उन्हें पुलिस सुरक्षा मिली हुई थी।


सीएम मुफ्ती ने जताया शोक
इस घटना ने सभी को सदमें में डाल दिया है। जम्मू कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती ने इस घटना पर गहरा दुख जताते हुए कहा कि ईद से ठीक पहले आतंकियों ने शुजात बुखारी की हत्या को अंजाम दिया। मैं इस कृत्य की घोर निंदा करती हूं। उनकी आत्मा को शांति मिले।


अब्दुल्ला बोले, खबर सुनते ही मुझे लगा सदमा

वहीं, पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने कहा कि शुजात बुखारी की हत्या से मुझे सदमा लगा है। वह कई सम्मेलनों में शांति की हिमायत करते हुए शिरकत कर चुके हैं। उनकी मौत से पूरी पत्रकार बिरादरी को गहरा सदमा लगा है। उनके भाई बशारत बुखारी जम्मू कश्मीर सरकार में मंत्री भी हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rising Kashmir editor shot dead in Srinagar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rising kashmir, editor shot dead in srinagar, jammu and kashmir, cm mahbooba mufti, national confrence chief umar abdullah, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, srinagar news, srinagar news in hindi, real time srinagar city news, real time news, srinagar news khas khabar, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved