• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पीओके पर फिर बोले फारूक, परमाणु बम से लैस पाक ने क्या चूडिय़ां पहन रखी हैं?

श्रीनगर। जम्मू और कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के वरिष्ठ नेता फारूक अब्दुल्ला ने एक बार फिर पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) को पाकिस्तान का हिस्सा बताया है। आपको बता दें कि पिछले आठ दिनों में फारूक ने तीसरी बार पाक अधिकृत कश्मीर को लेकर विवादित बयान दिया है। लेकिन, भारत सरकार का मानना है कि पाक अधिकृत कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है। केंद्रीय मंत्री हंसराज अहीर के पीओके वापस लेने के बयान पर नाम लिए बिना फारूक ने निशाना साधते हुए कहा कि परमाणु बम से लैस पाकिस्तानियों ने क्या चूडिय़ां पहन रखी हैं? उन्होंने शनिवार को एक जनसभा में बीजेपी पर सवाल उठाते हुए कहा कि उन्होंने एक पाकिस्तान बनाया और अभी भारत के कितने और टुकड़े करेंगे?

फारूक ने कहा, हां, मैंने यह कहा था कि पीओके उनका (पाकिस्तान) है। क्या उन्होंने (पाकिस्तान) चूडिय़ां पहन रखी हैं? उनके पास भी परमाणु बम हैं। क्या आप चाहते हो कि हम उनके हाथों मारे जाएं? आप महलों में बैठे हैं। सीमा पर रहने वाले गरीब आदमी के बारे में सोचिए जो रोज बमबारी के शिकार होते हैं। फारूक ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी नेता मुसलमानों को धमका देते हैं। हिंदुस्तान तुम्हारे बाप का नहीं है। किसी को आप जोर-जबरदस्ती वोट देने के लिए नहीं कह सकते हैं। इसी जोर-जबरदस्ती के बल पर आपने एक पाकिस्तान तो बना लिया, अभी और कितने टुकड़े करोगे। कहां-कहां करोगे?

कब-कब दिया पीओके पर बयान


15 नवम्बर: फारूक अब्दुल्ला ने लाइन ऑफ कंट्रोल के पास उड़ी सेक्टर कहा था कि पीओके इनके बाप का हिस्सा नहीं है। उन्होंने कहा कि आखिर कब तक ऐसे ही बेगुनाह लोगों का खून बहता रहेगा और हम यह कहते रहेंगे कि पीओके हमारा हिस्सा है। वो इनके बाप का हिस्सा नहीं है। उन्होंने कहा कि 70 साल बीत गए हैं। वो पाकिस्तान है और यह हिंदुस्तान है। 70 साल से ये उसको हासिल नहीं कर सके हैं। आज कहते हैं कि पीओके हमारा हिस्सा है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-pdp leader Farooq Abdullah gave again controversial statment on pok in Jammu
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: national conference chief, farooq abdullah, pok, pakistan, atom bombs, farooq abdullah in jammu, jammu and kashmir, union minister, hansraj ahir, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, srinagar news, srinagar news in hindi, real time srinagar city news, real time news, srinagar news khas khabar, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved