• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

Article 370 : बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, फिर किया सीजफायर का उल्लंघन

Pakistan again violates ceasefire in Jammu and Kashmir - Srinagar News in Hindi

श्रीनगर। लगता है पाकिस्तान ने नहीं सुधरने की कसम खा रही है। वह सीमा पर लगातार अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देने में लगा हुआ है। उसने रविवार को एक बार फिर जम्मू कश्मीर में सीजफायर का उल्लंघन किया। उसने दोपहर करीब 1 बजे पुंछ को निशाना बनाया। जवाब में भारतीय सेना ने भी उसे करारा जवाब दिया। पाकिस्तान ने गुरुवार को भी सीमा पर सीजफायर उल्लंघन किया था।

पुंछ जिले के मेंढर सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से मोर्टार दागे गए थे। बुधवार को भी राजौरी जिले में मोर्टार दागे गए थे। अगस्त के पहले दो हफ्तों में गिरावट के बाद संघर्ष विराम उल्लंघन में बढ़ोतरी देखी गई है। इस साल जुलाई में जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर सबसे ज्यादा संघर्ष विराम हुआ था।

शुक्रवार व शनिवार को भारतीय सेना के प्रमुख बिपिन रावत ने जम्मू कश्मीर का दौरा कर सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया था। उन्होंने एलओसी पर तैनात भारतीय जवानों को सचेत रहने के साथ पाकिस्तान की ओर से होने वाली नापाक हरकतों का जवाब देने के लिए तैयार रहने को कहा था।

पाकिस्तान एलओसी पर ऐसी वारदातों को अंजाम देकर भारत में आतंकवादी घुसाने की फिराक में रहता है। जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा खत्म किए जाने के बाद से पाकिस्तान और भी ज्यादा बौखला गया है। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान कई बार युद्ध की बात कह चुके हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan again violates ceasefire in Jammu and Kashmir
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan, violate ceasefire, jammu and kashmir, article 370, india, poonch, loc, line of control, imran khan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, srinagar news, srinagar news in hindi, real time srinagar city news, real time news, srinagar news khas khabar, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved