• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

श्रीनगर होटल केस : मेजर गोगोई दोषी करार, हो सकता है कोर्ट मार्शल

नई दिल्ली। भारतीय सेना के मेजर लीतुल गोगोई के खिलाफ श्रीनगर होटल केस में अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। सेना की कोर्ट ऑफ एंक्वायरी में दोषी पाए गए गोगोई के खिलाफ एक्शन के लिए अनुशंसा की गई है।

मेजर गोगोई को ड्यूटी के दौरान कहीं और होने का जिम्मेदार ठहराया गया। साथ ही निर्देशों के खिलाफ जाकर स्थानीय लोगों से मेलजोल बढ़ाने के लिए भी जिम्मेदार माना गया। अब उन्हें कोर्ट मार्शल का सामना करना पड़ सकता है। जानकारी के अनुसार मेजर गोगोई ने एक संघर्ष वाले क्षेत्र में स्थानीय महिला से संबंध बनाकर सेना के नियम का और ड्यूटी के स्थान से दूर रहकर मानक संचालक प्रक्रिया का उल्लंघन किया।

कोर्ट आफ एंक्वायरी के निष्कर्षों को श्रीनगर स्थित 15वीं कोर के शीर्ष अधिकारियों के समक्ष मंजूरी के लिए रखा जा रहा है। इसके बाद गोगोई के खिलाफ सेना कानून की संबंधित धाराओं के तहत आरोप लगाए जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Major Leetul Gogoi found guilty in Srinagar hotel case, may face court martial
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: major leetul gogoi, guilty, srinagar hotel case, court martial, court of enquiry, badgam, kashmir, srinagar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, srinagar news, srinagar news in hindi, real time srinagar city news, real time news, srinagar news khas khabar, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved