• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कश्मीर : बिहार के रेहड़ी वाले की हत्या करने वाला आतंकवादी मुठभेड़ में ढेर

LeT terrorist behind street hawker killing gunned down in Shopian encounter - Srinagar News in Hindi

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में मारे गए लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादियों में एक रेहड़ी वाले की हत्या के लिए जिम्मेदार आतंकवादी भी शामिल है। यह जानकारी अधिकारियों ने मंगलवार को दी। कश्मीर पुलिस ने आईजीपी कश्मीर विजय कुमार के हवाले से एक ट्वीट किया, "मारे गए तीन आतंकवादियों में से एक आतंकवादी की पहचान गांदरबल के मुख्तार शाह के रूप में हुई है, जो बिहार के एक रेहड़ी वाले वीरेंद्र पासवान की हत्या करने के बाद शोपियां चला गया था।"

दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के तुलरान इमामसाहब इलाके में सोमवार शाम आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच शुरू हुई मुठभेड़ में लश्कर के तीन आतंकवादी मारे गए।

आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी पुलिस और सेना की एक संयुक्त टीम द्वारा इलाके को घेरने और आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर तलाशी अभियान शुरू करने के बाद हुई।

पिछले कुछ दिनों में हिंसा में कई नागरिकों को निशाना बनाया गया है, जिसमें बिहार के एक गोलगप्पे विक्रेता वीरेंद्र पासवान को 5 अक्टूबर को आतंकवादियों ने मार डाला था, इसके अलावा मशहूर कश्मीरी केमिस्ट एम.एल. बिंदरू और मोहम्मद शफी, बांदीपुर के एक नागरिक को भी आतंकवादियों ने मार दिया था।

इससे पहले 7 अक्टूबर को श्रीनगर के एक सरकारी स्कूल में आतंकियों ने प्रिंसिपल सुपिंदर कौर और टीचर दीपक चंद की हत्या कर दी थी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-LeT terrorist behind street hawker killing gunned down in Shopian encounter
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: let terrorist behind street hawker killing gunned down, shopian encounter, terrorist, street hawker, murder, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, srinagar news, srinagar news in hindi, real time srinagar city news, real time news, srinagar news khas khabar, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved