• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Kashmir : पॉलिटेक्निक कॉलेज के प्रिंसिपल का आदेश, छात्र तत्काल हॉस्टल खाली करें

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक (Governor Satyapal Malik ) ने कहा कि सुरक्षा एजेंसियों पर यात्रियों हमले की पुख्ता जानकारी मिली है। इसकी वजह से एडवाइजरी (Advisory ) जारी की है। कश्मीर में हालात सामान्य हो रहे हैं। स्कूल-कॉलेज खुले हुए हैं। शुक्रवार देर रात सियासी हलचल के बाद आज सुबह श्रीनगर में हालात सामान्य नजर आ रहे हैं अौर पेट्रोल पंपों पर सामान्य भीड़ है और एटीएम पर भी शुक्रवार की तरह अफरा-तफरी का माहौल नहीं है। राज्य में इंटरनेट सेवा भी सामान्य रूप से चल रही है।

LIVE UPDATES ...

-जम्मू-कश्मीर के हालात को देखते हुए श्रीनगर स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज के प्रिंसिपल ने छात्रों के तत्काल हॉस्टल खाली करने का आदेश दे दिया है। नोटिस में कहा गया है कि अगले आदेश तक किसी भी छात्र को हॉस्टल नहीं दिया जाएगा।


-घाटी में तनाव के बीच राज्यपाल सत्यपाल मलिक से नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने मुलाकात की। मुलाकात के बाद उमर अब्दुल्ला ने कहा है कि हम जम्मू-कश्मीर की मौजूदा स्थिति के बारे में जानना चाहते थे। जब हम अधिकारियों से पूछते हैं, तो वे कहते हैं कि कुछ हो रहा है, लेकिन किसी को नहीं पता कि वास्तव में क्या हो रहा है। हमने गवर्नर से राज्य के बारे में चर्चा की। हमें कुछ नहीं बताया जाता है। गवर्नर ने हमें बताया कि 370 को लेकर किसी ऐलान की तैयारी नहीं की जा रही है। हमें राज्य में तैनात अफसरों से भी कोई जवाब नहीं मिल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यकीन दिलाया है कि 35ए से कोई छेड़छाड़ नहीं होगी और प्रधानमंत्री भी यहां चुनाव चाहते हैं।

-पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला राज्यपाल सत्यपाल मलिक से मिलने राजभवन गए हैं। राज्य की स्थिति पर चर्चा करेंगे।

-जम्मू और कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में देवी दुर्गा मंदिर में होने वाली मचैल माता की यात्रा को निलंबित कर दिया गया है। यह जानकारी किश्तवाड़ जिला आयुक्त अंगरेज सिंह राणा ने दी है।

-जम्मू-कश्मीर में मौजूदा हालात के बीच CRPF जवानों की छुट्टियों पर रोक लगा दी गई है। जम्मू-कश्मीर में तैनात CRPF जवानों की छुट्टियों पर रोक लगा दी गई है। यही नहीं जरूरत पड़ने पर पहले सैंक्शन छुट्टियां भी रद्द हो सकती हैं।




शुक्रवार रात पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती ने कहा कि श्रीनगर की सड़कों पर अव्यवस्था का माहौल बन गया है। लोग एटीएम और पेट्रोल पंपों की और भाग रहे हैं और जरूरी सामान इकट्ठा कर रहे हैं। महबूबा मुफ्ती नेआरोप लगाया कि क्या भारत सरकार सिर्फ यात्रियों की सुरक्षा को लेकर चिंतित है जबकि कश्मीरियों को अपने हाल पर छोड़ दिया गया है। कश्मीर के लोगों में राशन का समान इकट्‌ठा करना प्रारंभ कर दिया और एटीएम पर भीड लग गई है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kashmir Live updates: . Jammu and Kashmir on edge, rush to petrol pumps, ATMs in valley
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jammu and kashmir, petrol pumps, atms, valley, governor satyapal malik, former chief minister mehbooba mufti, shah faesal, sajjad lone, imran ansari, state government advisory, amarnath pilgrims, amarnath yatra, राज्यपाल सत्यपाल मलिक, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, srinagar news, srinagar news in hindi, real time srinagar city news, real time news, srinagar news khas khabar, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved