• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Jammu and Kashmir : एलजी व विदेशी दूतों से मिलने वाले पीडीपी के 8 नेता पार्टी से बर्खास्त

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर के उपराज्यपाल (एलजी) जी.सी. मुर्मू से मुलाकात करने वाले आठ नेताओं को पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) से बर्खास्त कर दिया गया है। पार्टी ने मंगलवार को हुई इस मुलाकात पर कार्रवाई करते हुए गुरुवार को इन नेताओं को बर्खास्त कर दिया। बर्खास्त हुए इन आठ नेताओं ने जम्मू एवं कश्मीर में राजनीतिक गतिविधि को पुनर्जीवित करने के लिए कुछ उपाय के बाबत उपराज्यपाल को एक ज्ञापन सौंपा था।

बर्खास्त हुए इन नेताओं में से कुछ ने कश्मीर का दौरा कर रहे विदेशी राजनयिकों के प्रतिनिधिमंडल से भी मुलाकात की है। बर्खास्त होने वाले नेताओं में दिलावर मीर, रफी अहमद मीर, जफर इकबाल मन्हास, कमर हुसैन, राजा मंजूर, जावेद बेग, अब्दुल मजीद पडरू और अब्दुल रहीम राथर शामिल हैं।

पीडीपी के प्रवक्ता सुहैल बुखारी ने कहा, पार्टी की अनुशासनात्मक समिति ने उनकी सदस्यता रद्द करने की अनुशंसा की थी, जिसे पार्टी आला कमान ने मंजूरी दे दी। पीडीपी के पूर्व नेता अल्ताफ बुखारी के नेतृत्व में पार्टी नेताओं का एक दल जम्मू में मंगलवार को उपराज्यपाल से मिला था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jammu and Kashmir : 8 leaders of PDP who meet LG and foreign messengers sacked from party
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jammu and kashmir, lg, foreign messengers, pdp, 8 leader party, 8 leader party sacked, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, srinagar news, srinagar news in hindi, real time srinagar city news, real time news, srinagar news khas khabar, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved