• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

J&K :भद्रवाह में कर्फ्यू जारी, गौरक्षकों का हत्या में हाथ होने से पुलिस का इनकार

J & K: Curfew continues in Bhaderwah, refusal of hand of spectators to kill police - Srinagar News in Hindi

जम्मू। जम्मू एवं कश्मीर के डोडा जिले के तनावग्रस्त भद्रवाह में कर्फ्यू जारी है। इस बीच, पुलिस ने स्थानीय नागरिक की हत्या के पीछे गौरक्षकों का हाथ होने से इनकार किया है। अधिकारियों ने कहा कि कर्फ्यू में ढील नहीं दी गई है।

पुलिस ने कहा कि हत्या के संबंध में पूछताछ के लिए पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है, लेकिन इसके साथ ही पुलिस ने उन मीडिया रपटों को खारिज कर दिया जिसमें गुरुवार तड़के नईम शाह को गौरक्षकों द्वारा मार डालने की बात कही गई है।

पुलिस ने कहा, "कुछ मीडिया चैनलों ने भद्रवाह में एक व्यक्ति की हत्या की घटना की गलत रिपोर्टिग की और इसे गौरक्षकों द्वारा की गई हत्या बताया। ऐसी गैर जिम्मेदाराना रिपोर्टिग को हम कड़ाई के साथ नकारते हैं क्योंकि जांच के दौरान अबतक ऐसी कोई भी पुष्टि नहीं हुई है। न ही आरोपी की पहचान हुई है और न ही हत्या की वजहों का पता चला है।"

हत्या को लेकर दो समूहों के बीच झड़प होने के बाद कानून-व्यवस्था बनाए रखने में नागरिक प्रशासन की सहायता के लिए सेना को बुलाया गया था। ऑनलाइन भड़काऊ पोस्ट और तस्वीरों के प्रसार को रोकने के लिए प्रशासन ने मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी हैं। भद्रवाह के निवासी व वरिष्ठ कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने लोगों से सांप्रदायिक सद्भाव बनाए रखने की अपील की है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-J & K: Curfew continues in Bhaderwah, refusal of hand of spectators to kill police
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: j and k jammu and kashmir srinagar curfew in bhaderwah, kill police\r\nsecurity forces doda district, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, srinagar news, srinagar news in hindi, real time srinagar city news, real time news, srinagar news khas khabar, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved