• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पूर्व IAS अधिकारी ने बनाई नई पार्टी, पूर्व JNU की उपाध्यक्ष शहला हुई शामिल

Former IAS Officer Shah Faesal Launches New Party In Kashmir - Srinagar News in Hindi

श्रीनगर। जम्मू और कश्मीर से पहले आईएएस टॉपर शाह फैसल ने रविवार को अपनी पार्टी ‘जम्मू एंड कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट’ लॉन्च की। शाह फैसल की इस पार्टी में जेएनयू छात्रसंघ की पूर्व उपाध्यक्ष शहला राशिद भी शामिल हुई हैं।

यह कार्यक्रम राजबाग में गिनदुन मैदान में किया गया। बता दें कि साल 2010 बैच के यूपीएससी टॉपर ने कश्मीर में लगातार हत्याओं और भारतीय मुसलमानों के हाशिए पर होने का विरोध करते हुए इस साल जनवरी में भारतीय प्रशासनिक सेवा से इस्तीफा दे दिया था।

सेवा से इस्तीफा देने के बाद से ही शाह फैसल जम्मू और कश्मीर में ‘भ्रष्टाचार मुक्त, स्वच्छ और पारदर्शी’ नीतियों के लिए अपनी पहल के समर्थन के वास्ते युवाओं से बातचीत कर रहे हैं।
शाह फैसल ने जब आईएएस का पद छोड़ा था उस दौरान खबरें आईं थी कि वह नेशनल कांफ्रेेंस में शामिल हो सकते हैं और वह कश्मीर घाटी के बारामूला निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Former IAS Officer Shah Faesal Launches New Party In Kashmir
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lok sabha election, lok sabha election 2019, lok sabha poll, general election 2019, former ias officer shah faesal, new party in kashmir, jammu and kashmir, shah faesal, shehla rashid, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, srinagar news, srinagar news in hindi, real time srinagar city news, real time news, srinagar news khas khabar, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved